Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़:जेल रोड रेलवे फाटक बंद होने से परेशान हुए आम जनमानस



नया माल गोदाम रोड स्थित रेलवे फाटक पर लाइन और स्लीपर बदलने की वजह से घंटों ठप रहा ट्रैफिक

वेदव्यास त्रिपाठी 

खबर प्रतापगढ़ से है जहां चिलबिला रेल मार्ग पर स्थित रेलवे क्रॉसिंग 82 बी पर रेल लाइन बदलने से गेट घंटों बंद रहा, जिससे चौक, दिलीपपुर, कादीपुर और अचलपुर पर ट्रैफिक बंद रहा। 


वहीं नया माल गोदाम रोड स्थित रेलवे फाटक भी बन्द करके रेलवे लाइन और स्लीपर बदलने के लिए गेट बंद होने से इधर से आने जाने वालों को कई किलोमीटर का चक्कर लगाना पड़ा। 


जिससे सहोदरपुर, कादीपुर, महुआर, भंगवा, खजुरनी, सण्डारी आने-जाने वालें लोगों को काफी समस्याए लाइन बदलने का कार्य देर शाम तक चलता रहा। 


प्रतापगढ़ रेलवे यार्ड की रिमॉडलिंग और डबलिंग का कार्य युद्ध स्तर पर हो रहा है, जिसमें मंगलवार को 82 बी लेवल क्रासिंग जेल रोड की पटरी और स्लीपर बदलने का काम हुआ। 


चीफपीडब्लूआई अजय आनंद ने बताया कि कार्य पूरा करने के लिए सुबह साढ़े आठ बजे से शाम काम खतम होने तक के लिए ब्लाक लिया गया था। इस दौरान सड़क मार्ग को बंद रखा गया था। इसकी सूचना जिला प्रशासन को पूर्व में ही दी गई थी। 


पीडब्लूआई जितेंद्र कुमार ने बताया कि इसके लिए सुरक्षा की दृष्टि से आरपीएफ जीआरपी और सिविल पुलिस की मदद ली गई थी। किन्तु नया माल गोदाम रेलवे फाटक बन्द करने से घण्टो आवागमन ठप रहा। क्रासिंग के दोनो तरफ वाहनों की लम्बी कतारे लगी रही।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे