Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

यूपी:दर्दनाक: बस - ट्रक की दुर्घटना में 6 की मौत, तीन दर्जन से ज्यादा घायल, राहत एवं बचाव कार्य जारी


                                वीडियो



कमलेश

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में NH730 पर बस और ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत में 6 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई ।



वही तीन दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने कई एंबुलेंस से घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया । वही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय रवाना कर दिया।



बुधवार सुबह लखीमपुर खीरी जिले में ईसानगर थाना क्षेत्र के खमरिया पुलिस चौकी के पास शारदा नदी के पुल पर दर्जनों यात्रियों से भरी निजी बस और ट्रक में आमने-सामने टक्कर हो गई। जिससे बस सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई । जबकि तीन दर्जन से ज्यादा लोगों की हालत गंभीर है।



बताया जाता है कि धौरहरा से लगभग 50- 60यात्रियों को लेकर एक निजी बस सुबह करीब साढ़े सात बजे लखीमपुर आ रही थी, तभी ईसानगर थाना क्षेत्र के शारदा नदी के पुल पर लखीमपुर की ओर से बहराइच जा रही एक ट्रक से आमने सामने टक्कर हो गई। 



दोनो वाहनों की रफ्तार इतनी तेज थी कि बस में सवार आधा दर्जन लोगों मौके पर ही काल के गाल में समा गए। जबकि 3 दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। घायलों को कई एंबुलेंस के जरिए इलाज के लिए जिला मुख्यालय रवाना किया गया।

वही इस हादसे के बाद NH730 पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया। घटना की सूचना पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक एवं जिला अधिकारी ने तत्काल जाम को खुलवाया और राहत एवं बचाव कार्य में मोर्चा संभाला।घटना की सूचना पर पहुंचे क्षेत्रीय विधायक ने दुख व्यक्त किया।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad