Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

समाज को आईना दिखाता है सिनेमा:अभिनेता चिन्टू पाण्डेय



विनोद कुमार 

खबर प्रतापगढ़ से है जहां अवध का लाल इन दिनों देश दुनिया में नाम रोशन कर रहा है। 


हम बात कर रहे है भोजपुरी सिनेस्टार प्रदीप पाण्डेय उर्फ चिन्टू की। वह बलरामपुर जनपद के मूल निवासी है, किन्तु उनकी पढ़ाई लिखाई महाराष्ट्र में हुई है। 


चिन्टू पाण्डेय 15 वर्ष की अवस्था में दीवाना फिल्म में बाल कलाकार के रूप में अपने कैरियर की शुरूआत की थी। इस फिल्म से उन्हें इतनी ख्याति मिली कि उन्हें जूरी मेंशन अवार्ड से नवाजा गया।चिन्टू पाण्डेय इन दिनों अभिनेत्री काजल राघवानी के साथ प्रतापगढ़ में पड़ोसन फिल्म की शूटिंग के लिए आये है। 


एक खास मुलाकात में उन्होने बताया कि निर्माणाधीन फिल्म पड़ोसन पारिवारिक मनोरंजन फिल्म है। फिल्म की कहानी के संदर्भ में उन्होने बताया कि विधवा विवाह जैसी कुरीतियों को दूर करने पर फोकस किया गया है। 


रोमांच से भरपूर इस फिल्म में स्वस्थ्य रहने के टिप्स दिये  इस फिल्म की पूरी शूटिंग प्रतापगढ़ में हीं हुई है। उन्होने बताया कि प्रदेश सरकार का भरपूर सहयोग मिल रहा है। 


अभिनेत्री काजल राघवानी ने बताया कि भोजपुरी की पहली फिल्म ट्रक ड्राइवर में उन्होने अपना किरदार चिन्टू के साथ निभाया था। उन्होने बताया

कि अब तक वह 70 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी है।


एक माह के भीतर अभिनेता चिन्टू पाण्डेय के साथ अभिनय कर चुकी है, जिसे जनता ने खूब प्यार दिया है। इस अवसर पर बेल्हा के बिग बी के नाम से विख्यात संतोष दुबे भी मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे