Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा: प्राथमिक विद्यालय में तैनात के विरुद्ध आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज



रजनीश / ज्ञान प्रकाश

करनैलगंज(गोंडा)। विकासखंड हलधरमऊ के प्राथमिक विद्यालय विशुनपुरा में तैनात शिक्षिका के पति द्वारा आत्महत्या के मामले में शिक्षिका के विरुद्ध अपने पति को आत्महत्या के लिए उकसाने व प्रताड़ित करने का मामला पुलिस ने दर्ज किया है। 


शिक्षिका के पति कुलदीप की मां शांति देवी पत्नी स्वर्गीय रामसेवक जाटव निवासी हरिजन बस्ती थाना बबीना झांसी ने कोतवाली में तहरीर दी। 


जिसमें कहा गया है कि उसका बेटा कुलदीप छह बेटियों के साथ इकलौता बेटा था। जिसकी शादी वर्ष 2009 में रचना उर्फ वंदना पुत्री कृष्णा बाबू निवासी पाठक मोहल्ला थाना उरई जालौन के साथ हुई थी। 


शादी के बाद से ही उसकी बहू उसके बेटे को तरह-तरह की प्रताड़ना देती रही। उसकी नौकरी छुड़वा कर साथ में रहने के लिए विवश किया और जब वह साथ में रहने लगा तब उसे तरह-तरह के ताने निठल्ले,हरामखोर व बेरोजगार कहकर आत्महत्या के लिए प्रेरित करती रही। 


उसे अपने घर परिवार से दूर कर दिया गया था जिससे वह मानसिक रूप से वह हमेशा परेशान रहता था। जब भी वह घर जाने के बाद करता था तो उसकी बहू खुद को बच्चों के साथ लेकर सुसाइड करने व उसे जेल भिजवाने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रही थी। 


जिससे वह सहम जाता था। उसकी मां का कहना है कि किसी अन्य व्यक्ति से उसके नाजायज संबंध है। 


जिससे वह कुलदीप को अपने साथ महज बच्चों की देखरेख के लिए अपने साथ रख दी थी। बहू से परेशान होकर कुलदीप ने बीते 2 सितंबर को करनैलगंज नगर के कैलाश बाग रोड पर स्थित अपने किराए के मकान में आत्महत्या कर लिया। 


पुलिस ने मां की तहरीर पर बहू के विरुद्ध धारा 306 व 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाल सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के मुताबिक मुकदमा पंजीकृत किया गया है। 


पूरे मामले की जांच कराई जा रही है जो भी सच्चाई होगी उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे