Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

एसडीएम लालगंज के कार्यशैली के विरोध में अधिवक्ताओं ने जिला अधिकारी को सौंपा ज्ञापन



आलोक शुक्ला

प्रतापगढ़। लालगंज एसडीएम की कार्यशैली को अधिवक्ताओं विरोधी करार देते हुए शुक्रवार को लालगंज के अधिवक्ताओं ने डीएम को ज्ञापन सौपकर एसडीएम को लालगंज से जिला मुख्यालय वापस बुलाये जाने की मांग की। 


कैम्प कार्यालय मे डीएम डा. नितिन बंसल से  जूबाए अध्यक्ष इंदुभाल मिश्रा व महामंत्री संतोष नारायण। मिश्रा की अगुवाई में अधिवक्ता संघ लालगंज के अध्यक्ष अनिल त्रिपाठी महेश व पूर्व अध्यक्ष ज्ञानप्रकाश शुक्ल की अगुवाई मे मिले प्रतिनिधिमण्डल ने डीएम को अधिवक्ताओं की ओर से ज्ञापन सौंपा। 


ज्ञापन में कहा गया है कि लालगंज तहसील मे तैनात उप जिलाधिकारी सौम्य मिश्र जनशिकायतों की न तो सुनवाई कर रहे है और न ही समस्याओं का उनके स्तर पर समाधान हो पा रहा है। 


अध्यक्ष अनिल त्रिपाठी महेश ने कहा कि एसडीएम जन सुनवाई के समय अपने कक्ष में सुलभ न होकर अन्य शासकीय कार्यो में व्यस्तता का बहाना बनाया करते हैं। 


पूर्व अध्यक्ष ज्ञानप्रकाश शुक्ल ने डीएम से कहा कि एसडीएम जनता तथा अधिवक्ताओं से पद के सदाचरण के विपरीत अनुचित व्यवहार कर रहे हैं। 


इससे लालगंज के अधिवक्ताओं में एसडीएम की कार्यप्रणाली को लेकर लगातार असंतोष बना हुआ है। ज्ञापन में एसडीएम पर आरोपों की लम्बी फेहरिस्त के साथ उनकी कार्यशैली पर वकीलों ने सवाल उठाए हैं। 


ज्ञापन में संयुक्त अधिवक्ता संघ की ओर से जनहित मे डीएम से  लालगंज एसडीएम सौम्य मिश्र को जिला मुख्यालय वापस बुलाये जाने की मांग भी उठायी है। 


डीएम ने अधिवक्ताओं की शिकायतों को ध्यान से सुनते हुए समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया है। इस मौके पर पूर्व अध्यक्ष विकास मिश्रा, महामंत्री शेषनाथ तिवारी, पूर्व उपाध्यक्ष विपिन शुक्ल आदि अधिवक्ता रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे