Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज:जजर्र मकान की दीवार ढहने से वृद्धा की दर्दनाक मौत, कोहराम



आलोक शुक्ला 

लालगंज, प्रतापगढ़। पडोसी के जर्जर मकान के एक हिस्से की कच्ची दीवार के अचानक ढह जाने से वृद्धा की दबकर दर्दनाक मौत हो गयी। 


हालांकि परिजनों ने घटना के दूसरे दिन बुधवार को मृतका का अंतिम संस्कार कर दिया। लालगंज कोतवाली के पूरे वंशी के पहलवान का पुरवा निवासी स्व. जगरूप वर्मा की पत्नी शिवकली पटेल 65 मंगलवार की शाम सात बजे घर के बगल गली में शौच को गयी थी। 


इसी बीच अचानक गांव के दीन मोहम्मद के कच्चे जर्जर मकान की रास्ते की तरफ बनीं कच्ची दीवार भरभराकर ढह गयी। मलबे मे दबने से शिवकली की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी।


 वृद्धा की मौत की जानकारी होते ही परिजनों मे कोहराम मच गया। वहीं जर्जर कच्ची दीवार को लेकर हुई घटना से परिजनों को आक्रोशित भी देखा गया। जर्जर कच्चे मकान के बगल से ही आम रास्ता भी बना हुआ है। 


ऐसे में पहले से ही लोग इस जर्जर कच्चे मकान को लेकर दुर्घटना की आशंका जता रहे थे। इसी बात को लेकर परिजनों व कुछ लोगों को घटना के बाद आक्रोशित देखा गया। वहीं गांव के लोगों ने समझाबुझाकर किसी तरह परिजनों को शांत कराया। 


हालांकि परिजनों ने बुधवार को मृतका का श्रृंगवेरपुर गंगा तट पर अंतिम संस्कार कर दिया। गांव में चर्चा के मुताबिक जर्जर दीवार को हटाये जाने के लिए मृतका के परिजन कई बार पडोसी से बात कर चुके थे। 


संयोगात घटना के कुछ समय पहले ही गली मे कुछ छोटे छोटे बच्चे भी खेल रहे थे। घटना को लेकर स्थानीय कोतवाली पुलिस ने अनभिज्ञता जतायी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे