Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज:टूटे गटर में गोवंश के गिरने से अफरातफरी, रेस्क्यू के बाद सुरक्षित होने पर राहत



आलोक शुक्ला 

लालगंज, प्रतापगढ़। तहसील परिसर में बुधवार की सुबह गोवंश के टूटे गटर में गिर जाने से अफरातफरी का माहौल बन गया। 


गोवंश को गटर से निकालने के लिए फायर ब्रिग्रेड तथा नगर पंचायतकर्मियों ने घंटो मशक्कत की तो पूर्वान्ह उसे सुरक्षित बाहर निकाला जा सका। 


तहसील परिसर में एसडीएम चेंबर के ठीक पीछे गंदे जल की निकासी के लिए गटर बना हुआ है। गटर का आधा हिस्सा कई महीने से टूटा हुआ है। बुधवार की सुबह घास फूस अधिक होने के कारण गोवंश वहां पहुंच गयी। 


चाराजोई करते गोवंश अचानक गटर में गिर गयी। तहसील में अधिवक्ताओं के पहुंचने पर यह जानकारी हुई तो अफरातफरी का माहौल बन गया। सूचना मिलने पर लालगंज फायर ब्रिग्रेड की टीम व नगर पंचायत के कर्मी पहुंचे। 


रस्से के सहारे से घंटो मशक्कत के बाद गोवंश के सुरक्षित निकल आने से लोगों ने राहत की सांस ली। साफ सफाई न होने से गटर के आसपास झाडी व घांस उग आयी है। 


गोवंश के गटर में गिरने की जानकारी मिलने पर तहसील मे मौजूद तहसीलदार न्यायिक सुप्रिया चतुर्वेदी भी वहां पहुंची और रेस्क्यू की लगातार देखरेख की।


 गोवंश के गटर में गिरने को लेकर वहां वकीलों का भी बड़ी संख्या मे जमावड़ा दिखा। संयुक्त अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अनिल त्रिपाठी महेश व महामंत्री शेष तिवारी का कहना है कि कई बार समाधान दिवस मे भी तहसील मे साफ सफाई के लिए अफसरो का ध्यान दिलाया गया है इसके बावजूद साफ सफाई न होने से ऐसी घटनाएं घटित हो रही है। 


एसडीएम से बातचीत का प्रयास किया गया किंतु उनका फोन नही लग सका।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे