Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लीलापुर पुलिस के हाथ लगे शातिर एटीएम जालसाज, तीन गये जेल




आलोक शुक्ला 

लालगंज, प्रतापगढ़ लीलापुर पुलिस को मंगलवार की रात एटीएम मशीन से फ्राड कर पैसा हडपने वाले तीन बदमाशों को दबोचने मे सफलता मिली है। 


लीलापुर थानाध्यक्ष विनीत उपाध्याय को साहबगंज बाजार में कुछ संदिग्धों के एटीएम बूथ के पास होने की मुखबिरी हुई। एसओ के निर्देश पर फोर्स के साथ गश्त पर निकले थाने के दरोगा रमेश कुमार यादव को भी साहबगंज बाजार के इण्डिया एटीएम के पास तीन युवक संदिग्ध दिखे। 


पुलिस ने युवकों को दौडाकर पकडा तो उनके पास से एटीएम कार्डो का जखीरा बरामद देख आवाक रह गयी। पुलिस की हिरासत मे आये लीलापुर थाना के बड़ा का पुरवा विक्रमपुर निवासी राकेश शुक्ला के पुत्र आदित्य तथा इसी गांव के सुरेश शुक्ला के पुत्र रोहित व कोतवाली नगर के खजुरनी निवासी संतोष पाण्डेय के पुत्र विपिन के पास से तलाशी लेने पर चौदह एटीएम कार्ड विभिन्न बैंको के पुलिस के कब्जे मे आये। 


पुलिस ने कडाई से पूछताछ की तो आरोपियो ने बताया कि वह एटीएम बूथों से भीडभाड़ वाली जगह पर लोगों को गुमराह कर उनका एटीएम कार्ड बदलकर पैसे निकाला करते हैं। 


लीलापुर थानाध्यक्ष विनीत उपाध्याय ने बताया कि आरोपियो के खिलाफ धोखाधडी तथा जालसाजी समेत कई गंभीर धाराओं मे केस दर्ज किया गया है। 


थानाध्यक्ष के मुताबिक पकडे गये विपिन पाण्डेय के खिलाफ कोतवाली नगर तथा जिले के रानीगंज थाना मे भी जालसाजी व आर्म्स एक्ट के मुकदमें दर्ज है। 


वहीं आरोपी रोहित शुक्ल के खिलाफ भी जिले के अंतू व कोहडौर थाने में जालसाजी व धोखाधडी का केस पहले से ही दर्ज है। पुलिस ने तीनों आरोपियो केा बुधवार को जेल भेज दिया। पुलिस की सफलता पर सीओ रामसूरत सोनकर ने पुलिस टीम की सराहना की है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad