Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर:प्रधानी चुनाव रंजिश को लेकर मारपीट, दो महिलाएं गंभीर,मुकदमा दर्ज



राजू शुक्ला 

मनकापुर(गोंण्डा)ग्राम प्रधानी चुनाव रंजिश को लेकर आधा दर्जन से अधिक लोगों ने एक घर के बरामदे बैठी महिलाओं पर जानलेवा हमला कर दिया जिसमे दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं।


शोर-शराबा सुनकर आस पड़ोस के लोग इकट्ठा होने लगे तो दबंग लोग धमकी देते हुए भाग खड़े हुए।पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

  मनकापुर क्षेत्र के ग्राम बनकसिया शिवरतन सिंह मजरा तिवारी पुरवा निवासिनी आशा देवी पत्नी राम कुबेर ने पुलिस को दिये तहरीर में कहा है कि बीते शनिवार को दोपहर में वह अपनी पुत्री पूजा व अर्चना के साथ घर के बरामदे में बैठी थी।


इसी दौरान प्रधानी की रंजिश को लेकर गांव के ही विपक्षी संतराम व उनकी पत्नी सोनपता,बेटी साधना, राधना, रागनी, सूरज व उसकी बहन धनपता ने लाठी, डंडा,फरसा लेकर बरामदे में घुस आए और अभद्रता करते हुए बेटी पूजा व अर्चना पर जानलेवा हमला कर बुरी तरह से मार पीट कर घायल कर दिया।


शोर-शराबा  सुनकर पड़ोस की सुमन,झिनका, रामचंदर सहित गांव के लोग पहुंचे तब विपक्षी अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए जान माल की धमकी देकर फरार हो गए।पुलिस ने ऊक्त लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।


वहीं दूसरे पक्ष से संपता पत्नी संतराम नाई निवासिनी बनकसिया शिव रतन सिंह माजरा तिवारी पुरवा ने पुलिस को दिये तहरीर में कहा है कि वह शनिवार को अपनी जमीन पर  रखी लकड़ी उठाने गई थी।


इसी बीच भूमि विवाद को लेकर गांव की आशा देवी व उसकी बेटी पूजा और आशा देवी की सास ने आकर अभद्रता करने लगी।


मना करने पर लात घूसा व लोहे के दरखना से मार कर जख्मी कर दिया।इस मामले में पुलिस ने ऊक्त महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज किया है।


वही प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार राय ने कहा कि दोनों पक्ष के तरफ से मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले में जांच की जाएगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे