Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज: धारदार हथियार से गला रेत कर युवक की हत्या

 


श्याम त्रिपाठी 

नवाबगंज (गोंडा)थाना क्षेत्र के जैतपुर गांव मे बुधवार व गुरुवार की देर रात मे  झोलाछाप डाक्टर की क्लीनिक सामने तख्ता पर सोते समय गला रेतकर की गई हत्या ।


मृतक के श्वसुर की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है, शव को कब्जे मे लेकर भेजा पोस्टमार्टम के लिए हत्या से क्षेत्र मे मची सनसनी लोग लगा रहे आसनाई मे हत्या का कयास।


 पुलिस मौके पर घटना बाबत थानाध्यक्ष टीपी सिंह ने बताया कि मृतक के श्वसुर तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर की जा रही झानबीन ।



 मिली जानकारी अनुसार थाना क्षेत्र जैतपुर माझा गाँव के फार्म नंबर एक मजरे में अपनी क्लीनिक पर सो रहे एक झोलछाप डाक्टर की अज्ञात हमलावरों ने बुधवार- गुरुवार की देर रात गर्दन पर गंडासे से वार करके हत्या कर दी गई है । 


मृतक राजेश कुमार का शव उसके बिस्तर से दस मीटर दूर जमीन पर पङा मिला। घटना की सूचना पर  थानाध्यक्ष व सीओ तरबगंज संसार सिंह राठी समेत फोरेंसिक टीम और डाग स्कवाड मौके पर पहुंच कर घटना की छानबीन की इसके बाद पुलिस में शव को पीएम के लिए भेज दिया। 


गांव वालों की माने तो राजेश मूलरुप से जरवल बहराइच का निवासी था बाढ़ मे घर कट जाने से राजेश बस्ती जनपद मे आकर रहने लगा था ।


इसी जनवरी मे वह अपने श्वसुराल आकर मेडिकल दुकान खोलकर झोलाछाप डाक्टरी कर अपने परिवार का गुजर बसर करने लगा था, उसने अपने ससुराल से कुछ दूर भुल्लूर के घर के सामने क्लीनिक खोल रखी थी। 


बुधवार के रात राजेश चौहान अपने क्लीनिक पर रखे चौकी पर सो रहा था। देररात करीब एक बजे के आसपास कुछ अज्ञात लोग आए और उस पर हमला कर दिया जिसमे वह गंभीर रूप से घायल हो गया, इस दौरान आवाज सुनकर अपने छत पर सो रही मकान मालकिन गुड़िया को जब घटना की आहट लगी तो उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। 


इतने में हमलावर फरार हो गए। फिलहाल घटना कि वजह साफ नहीं है। पुलिस कुछ संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर रही है।


इस घटना के बाबत थानाध्यक्ष टीपी सिंह ने कहा कि मृतक के श्वसुर हरिश्चन्द्र पूत्र फेंकू निवासी जैतपुर माझा की तहरीर पर पुलिस ने अग्यात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है ।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे