Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा: एसओजी प्रभारी और थानाध्यक्ष नवाबगंज पर गिरी गाज,निलंबित



श्याम त्रिपाठी 

गोण्डा:पुलिस के टॉर्चर से विद्युत संविदा कर्मी की हुई मौत के मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने एसओजी प्रभारी व थाना अध्यक्ष नवाबगंज को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।



बताते चलें कि देवनारायण उर्फ देवा बिजली विभाग में संविदा के पद पर लाइनमैन का नौकरी करता है और बीते दिनों जैतपुर चौहान पुरवा में हुई झोलाछाप डॉक्टर की हत्या के मामले में नवाबगंज और एसओजी पुलिस ने पूछताछ के लिए पुलिस कस्टडी में लिया था। 


पूछताछ के दौरान युवक की हालत बिगड़ी और आनन-फानन में नवाबगंज पुलिस युवक को लेकर जिला अस्पताल रवाना हुई और जिला अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था। 


परिजनों का आरोप था कि पूछताछ के दौरान पुलिस ने मारा पीटा जिससे देव नारायण यादव की मौत हो गई है बुधवार दोपहर 3:00 बजे गांव के प्रधान और मृतक पिता अपने बेटे देव नारायण को नवाबगंज पुलिस और एसजोजी को पूछताछ के लिए सौंपा था। 


वहीं शव को मर्चरी ले जा रहे पुलिसकर्मियों से नाराज परिजनों ने जमकर हंगामा काटा था।


वहीं जिला अस्पताल के मर्चरी पहुंचे पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि सूचना मिली थी कि बीते दिनों हुए एक हत्या के मामले में पूछताछ के लिए लाये गई एक युवक को थाने में लाया गया था।परिवार वाले भी वहीं मौजूद थे। युवक से अलग पूछताछ की जा रही थी। 


जैसा कि वहां पर उपस्थित थाने वालों ने बताया कि पूछताछ के दौरान इसकी तबियत खराब हुई जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। 


जिसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है। यहां पर मैंने मृतक युवक की बॉडी देखी है। कोई विज़िबल इंजरी नहीं है। फिर भी हम लोग क्योंकि नेचुरल डेथ है इसे देखने के लिए हम लोग पंचायत नामा की जो कार्यवाही होती है वह करें है। और पैनल द्वारा पोस्टमार्टम कराया जाएगा। इसके अलावा परिवार वाले जो भी तहरीर देंगे जो चाहेंगे उस स्तर से कार्रवाई होगी। इसमें कोई भी फाउल प्ले या कोई आरोप परिवार वालों की तरफ से हो या हमारी तरफ से जांच के सारे एंगल हैं उनको हम लोग देखेंगे कोई भी व्यक्ति अगर इसमें दोषी पाया जाएगा तो सख्त से सख्त हम लोग उनके खिलाफ कार्रवाई करना सुनिश्चित करेंगे।


देर रात पुलिस हिरासत में मौत के मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने तत्काल प्रभाव से प्रभारी निरीक्षक तेज प्रताप सिंह और एसओजी प्रभारी अमित यादव को निलंबित कर दिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे