Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रधानमंत्री के जन्म दिवस के सेवा पखवारा कार्यक्रम के तहत भाजपा के पदाधिकारियों ने स्वच्छता अभियान चलाकर सार्वजनिक स्थानों पर की साफ-सफाई




वेदव्यास त्रिपाठी 

प्रतापगढ़।  प्रधानमंत्री के जन्मदिवस को सेवा पखवारा मनाते हुए जनपद के भाजपा पदाधिकारियों ने स्वच्छता अभियान चलाकर सार्वजनिक स्थान पर साफ-सफाई की। 


आयोजित पखवारा कार्यक्रम के तहत भाजपा जिला अध्यक्ष हरिओम मिश्र ने डेरवा में शिवालय पर सफाई अभियान चलाकर सफाई की।इस दौरान उन्होंने स्वच्छता के प्रति लोगों को जागरूक करते हुए कहा कि मोदी ने स्वच्छता में देश को एक नया आयाम दिया। 


भाजपा अध्यक्ष ने केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियां बताते हुए कहा कि यह कार्यक्रम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है। पूरे देश-प्रदेश में स्वच्छता अभियान अन्य सामाजिक कार्य किए जा रहे हैं। 


इस तरह सेवा पखवारा कार्यक्रम के तहत मंगलवार को समूचे जनपद के तीस मण्डल में भाजपा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने तमाम सार्वजनिक स्थानों पर झाडू लगाकर सफाई की। 


उपस्थित लोगों को स्वच्छता के लिए प्रेरित किया। इस मौके पर  राजेश सिंह, महामंत्री आशीष श्रीवास्तव, पवन गौतम, अशोक मिश्रा, राघवेंद्र शुक्ला, रजत, गजराज सिंह विद्या सागर शुक्ला, रोहित मिश्र आत्मप्रकाश आदि की मौजूदगी रही। 


इसी क्रम में सेवा पखवाड़ा के अंतर्गत स्वच्छता अभियान के तहत नगर पंचायत सुवंसा, रानीगंज कुसुवापुर व अन्य स्थानों  के विभिन्न धार्मिक स्थलों में साफ सफाई करके जनमानस को साफ सफाई हेतु जागरूक व प्रेरित किया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे