Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर:आदर्श प्रकाश पान्डेय ने जिले का नाम किया रोशन,दुनिया की नामी गिरामी कम्पनी में डिजिटल इंजीनियर के पद पर हुई तैनाती



दिनेश कुमार 

गोण्डा। दुनिया की नामी गिरामी कम्पनी में डिजिटल इंजीनियर के पद पर ज्वाइन करके गांव ही नहीं बल्कि जनपद का नाम भी  आदर्श प्रकाश पान्डेय ने रोशन कर दिया है।

 

बताते चले कि मनकापुर तहसील क्षेत्र के थाना मोतीगंज के गांव नगरा निवासी शिक्षक  देव प्रकाश पान्डेय के पुत्र आदर्श प्रकाश पान्डेय को एक नामी गिरामी इलेक्ट्रानिक्स कम्पनी टेक्टास इस्टूमेंटके बंग्लौर शाखा डिजिटल इंजीनियर  के रूप में 32 लाख 16 हजार के वार्षिक पैकेज पर जाब मिला है। 


गांव में रहकर प्राथमिक स्कूल में 01 से 5 तक की शिक्षा ग्रहण करने के बाद कक्षा 06 से 10 तक की शिक्षा जवाहर नवोदय विद्यालय में ग्रहण किया।


इंटरमीडिएट की शिक्षा भवानी प्रसाद शुक्ल इंटर कालेज गोन्डा के बाद बीटेक की पढाई बिरला इस्टीट्यूट आफ टेकनोलाजी राजी झारखंड से 2022 में पास आउट करके इस समय लाजिक फ्रूट्स टेक्नोलाजी में रिसर्च एवं डेपलेपमेंट इंजीनियर के रूप में काम कर रहे थे। 


इसी बीच टेक्टास कम्पनी जो इलेक्ट्रानिक्स में दुनिया की टाप फाइब कम्पनियों में मानी जाती है। इस कम्पनी में इनका चयन हुआ  है।


सफलता का श्रेय माता मनीषा पान्डेय व पिता शिक्षक देव प्रकाश पान्डेय,मामा के अलावा इनके बाबा सेवानिवित्त अध्यापक चन्द्रभाल पान्डेय ने इनके चयन पर एस आरजी कमलेश कुमार,जय प्रकाश शुक्ला,जनार्दन प्रसाद पान्डेय,धूपेन्द्र कुमार मिश्र,शीतला प्रकाश उपाध्याय सहित क्षेत्र के तमाम लोगों ने प्रसन्नता व्यक्त किया है।


लोगो ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि इससे क्षेत्र के अन्य बच्चो को आगे बढने  प्रेरणा मिलेगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे