Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा: पुलिस ने चोरी की आधा दर्जन बाइक के साथ दो लोगों को किया गिरफ़्तार



पं. बागीश कुमार तिवारी

गोण्डा। पुलिस अधीक्षक द्वारा चलाए जा रहे अपराध एवं अपराधियों के खिलाफ अभियान में गोंडा के नगर कोतवाली पुलिस ने आधा दर्जन चोरी की बाइक के साथ दो लोगों को किया गिरफ़्तार पूछ ताछ करने पर एक कटी बाइक सहित पुर्जे भी बरामद।


पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के निर्देशन अनुक्रम में थाना कोतवाली गोंडा नगर पुलिस ने अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज के पर्यवेक्षण में मोटरसाईकिल चोर गिरोह का भण्डाफोड़ करते हुए 02 अभियुक्तों जयप्रकाश शुक्ला खरगूपुर और धर्मेन्द्र दुबे देवरिया खरगूपुर को गिरफ्तार कर उनके कब्जे व निशानदेही से चोरी की 06 अदद बाइक व कटी हुई मोटरसाईकिलों के कलपुर्जे बरामद किए हैं।


बरामद मोटरसाइकिलों के बारें मे कड़ाई से पूछताछ करने पर गिरफ्तार अभियुक्तों द्वारा 18 सितंबर को जिला महिला अस्पताल गेट के सामने से स्पेलेण्डर प्लस मोटरसाईकिल, 24 सितंबर को अग्रवाल मेडिकल स्टोर के सामने से होण्डा साइन मोटरसाईकिल, 7 सितंबर को महरानीगंज से पैशन प्रो मोटरसाईकिल तथा 25 मई को अग्रसेन चैराहे से टी0वी0एस0 अपाची सहित अन्य मोटर साइकिलें चुराई थीं।


गिरफ्तार अभियुक्तों का एक संगठित गिरोह है। गिरोह के सदस्यों द्वारा नाबालिग बच्चों से मोटरसाईकिलों की चोरी करवाकर उनकी नम्बर प्लेटों व चेचिसों को बदल देते थे तथा गाड़ियों को काट कर उनकी विक्री कर अनुचित लाभ कमाते थे। 


अपर पुलिस महानिदेशक गोरखपुर जोन के आपरेशन त्रिनेत्र के अन्तर्गत लगवाये गये सी0सी0टी0वी0 कैमरों से वाहन चोरी करते हुए बाल अपचारी की वीडियो/फुटेज प्राप्त हुई, जिसकी तलाश कर उससे पूछताछ से अन्य अभियुक्तों की जानकारी कर गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 13 मोटर साइकिल बरामद कर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की गयी। तथा बाल अपचारी को किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष प्रस्तुत किया जा रहा है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे