Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

निघासन: युवती ने बैंक के कैशियर पर लगाया दुष्कर्म का आरोप



सतीश गुप्ता 

निघासन खीरी:निघासन कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने कोतवाली में तहरीर देकर इलाके के पंजाब एंड सिंध बैंक के कैशियर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है।


युवती ने आरोप लगाते हुए बताया कि सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल के पास किराए के एक घर में लगभग 3 साल से खाना बनाने का काम करती थी। इस दौरान तीन सालों से बैंक कैशियर ने उसे अपने जाल में फंसाकर दुष्कर्म किया।


शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बना लिया। आरोप है कि बैंक कर्मी को पीड़िता का किसी दूसरी जगह खाना बनाने या काम करना पसंद नहीं था, इसलिए सभी जगह से काम छुड़वा दिया। आरोप है कि रात को बैंक कर्मी घर से उसे रिसीव करने आता था। अब शादी करने से इंकार कर रहा है।


तीन सालों से शादी का झांसा देकर मेरा लगातार शारीरिक व मानसिक शोषण करते रहे, जब पीड़िता ने शादी की बात की तो टाल मटोल करते । धोखा मिलने से वह मानसिक तनाव में आ गई। पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है।


प्रकरण में तहरीर के आधार पर मुकद्दमा पंजीकृत कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी, जिस पर आरोपी ने हाई कोर्ट से अरेस्टिंग से ले लिया था अभियुक्त कैशियर को हाई कोर्ट से स्टे मिल जाने के कारण पुलिस द्वारा अभियुक्त को गिरफ्तार नही किया गया था।


बीते सोमवार को अभियुक्त का स्टे हाई कोर्ट ने ख़ारिज कर के क़ानूनी कार्यवाही का आदेश दिया है।

आरोपी कैशियर की गिरफ़्तारी के लिए पीड़ित युवती ने निघासन कोतवाली में पुनः पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।


इस मामले में इंस्पेक्टर निघासन चंद्रभान यादव ने बताया कि ये प्रकरण कोर्ट से संबंधित है, कोर्ट के आदेशानुसार कार्यवाही की जाएगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे