Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

निघासन:महिला डॉक्टर ने जांच के बाद रेप पीड़िता से लिए रुपये, जांच में सीएमओ पहुँचे सीएचसी।



सतीश गुप्ता 

निघासन खीरी।सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र निघासन का एक कारनामा काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। सीएचसी निघासन में तैनात एक महिला डॉक्टर ने मरीज से चंद रुपये लेकर अपनी जमीर को बेच दिया।


मामला निघासन कोतवाली क्षेत्र के एक गाँव का जहाँ रेप पीड़िता से ने निघासन कोतवाली में तहरीर देकर मामले में कार्यवाही की मांग की थी,  मामले में इंस्पेक्टर निघासन ने कार्यवाही करते हुए रेप पीड़िता को मेडिकल के लिए निघासन सीएचसी भेजा, 


निघासन सीएचसी पहुँची रेप पीड़िता से मेडिकल जांच के बाद सीएचसी में तैनात डॉक्टर शशि प्रभा सिंह ने सात सौ रुपये ले लिए। 


पीड़िता ने इसकी शिकायत क्षेत्र के समाजसेवी अधिवक्ता हैदर रिजवी से की। तो हैदर अली ने ट्वीट कर पूरा मामला सूबे के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक को अवगत कराया। 


प्रकरण को गंभीरता से लेते डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने मामले की जांच सीएमओ खीरी अरुणेंद्र त्रिपाठी सहित उपजिलाधिकारी निघासन राजेश कुमार को सौंपी, जांच में निघासन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र निघासन में तैनात महिला चिकित्सक शशि प्रभा सिंह दोषी पाई गईं, जिनके विरुद्ध जांच टीम ने कार्यवाही के लिए डिप्टी सीएम को जांच रिपोर्ट भेज दी है।


इस बाबत एसडीएम निघासन राजेश कुमार ने बताया कि मामले की जांच कर ली गयी है जिसमे सीएचसी निघासन में तैनात महिला डॉक्टर शशि प्रभा सिंह दोषी पाई गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे