Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

छपिया:ईंट भट्ठा व्यवसाई से असलहे के दम पर रंगदारी प्रकरण में मुकदमा दर्ज होने के एक सप्ताह बाद भी नहीं हो सकी गिरफ्तारी

  




सतीश वर्मा

छपिया गोण्डा: ईंट भट्ठा व्यवसाई से असलहे के दम पर रंगदारी मांगने वाले आरोपियों पर मुकदमा दर्ज होने के एक साप्ताह बाद भी पुलिस आरोपियों की नही कर पाई गिरफ्तार।


छपिया थाना क्षेत्र के टीकर गांव के रहने वाले भट्टा व्यवसाई मोईद अख्तर उर्फ पप्पू ने छपिया थाना में तहरीर देकर फिरोज बंजारा व नासिर कसाई पर असलहे के दम पर रंगदारी पर अपहरण करने की धमकी देने का आरोप लगाया था। 


छपिया पुलिस के चौखट का चक्कर महीनों पीड़ित काटता रहा लेकिन पुलिस एफआईआर नही दर्ज की पीड़ित थक हार गया तब पीड़ित ने मुख्यमंत्री व जिले के पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर से न्याय की गुहार लगाई तब जाकर छपिया पुलिस हरकत में आई और आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया।


 गौरतलब की बात यह है कि आरोपियों के विरुद्ध छपिया में दर्जनों मुकदमे दर्ज है दोनों युवक शातिर किस्म के अपराधी है लगातार आए दिन कोई न कोई घटना को अंजाम देते रहते है ।


इतना ही नही पुलिस को मुकदमा दर्ज किए एक साप्ताह बीत चुके है लेकिन छपिया पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी नही कर पाई पीड़ित को लगातार आरोपियों द्वारा धमकियां दी जा रही है जिससे पीड़ित डरा सहमा है।


थाना प्रभारी छपिया से जब बावत बात किया गया तो उन्होंने बताया कि आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जायेगी।


अब देखना यह होगा कि छपिया पुलिस इस पूरे मामले आखिर कब करती है गिरफ्तारी यह फिर खुलेआम आरोपियों को संरक्षण देती है ये तो अब देखने की बात होगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे