Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवनियुक्त जोनल अपर आयुक्त के प्रथम बार आगमन पर उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के पदाधिकारियों ने अपनी समस्याओं से कराया अवगत



वेदव्यास त्रिपाठी 

खबर प्रतापगढ़ से है जहां वाणिज्य कर विभाग के नवनियुक्त जोनल अपर आयुक्त (ज्वाइंट कमिश्नर) अनिल कुमार राम त्रिपाठी के प्रथम आगमन पर उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के जिलाध्यक्ष राजेंद्र कुमार केसरवानी अपने प्रतिनिधि मंडल जिला महामंत्री संजय सोनी, जिला उपाध्यक्ष सुरेश चंद्र केसरवानी, जिला संगठन मंत्री अशोक कुमार केसरवानी एवं नगर महामंत्री राहुल श्याम गुप्ता के साथ वाणिज्य-कर-विभाग में उनसे औपचारिक मुलाकात की।


उपरोक्त मुलाकात में ज्वॉइंट कमिश्नर त्रिपाठी के साथ जनपद के डिप्टी कमिश्नर राम भवन, सीटीओ संदीप मिश्रा व श्रीमती दिव्या सिंह एसी-प्रथम, राम निवास पांडे तथा एसी-द्वितीय श्रीमती श्वेता सिंह के साथ एक शिष्टाचार बैठक भी हुई, जिसमें ज्वाइंट कमिश्नर ने प्रतापगढ़ के व्यवसायियों को विभाग से होने वाली समस्याओं के बारे में जानकारियां पूछते हुए व्यवसायों की तारीफ करते हुए कहा कि यहां के व्यवसाई अपने वाणिज्य कर विभाग के दायित्वों के प्रति स्वत: सजग (अपडेट) रहते हैं। 


जिसके लिए उन्होंने सभी व्यापारियों को धन्यवाद दिया।इसके बाद जिलाध्यक्ष राजेन्द्र कुमार केसरवानी सहित उपस्थित सभी पदाधिकारियों ने ज्वॉइंट कमिश्नर का स्वागत अभिवादन कर बधाईयां देते हुए उन्हें बताया कि डिप्टी कमिश्नर रामभवन सहित विभाग के अन्य सभी अधिकारियों व कर्मचारियों का जनपद के व्यापारियों से मित्रवत व्यवहारिक सम्बन्ध हैं। 


आपसभी, किसी भी व्यापारी की कोई समस्या अविलंब निस्तारित करने का प्रयास सदैव करते हैं। अधिकारियों व कर्मचारियों की सराहना करते हुए, ज्वाइंट कमिश्नर को जिलाध्यक्ष राजेन्द्र कुमार केसरवानी ने इंटरनेट सरवर के स्लो चलने या अन्य किसी नेटवर्किंग कमी से व्यापारियों पर लगने वाले अतिरिक्त अधिभार शुल्क के साथ और भी कुछ अन्य समस्याओं से अवगत कराया। 


साथ ही उन्हें यह भी बताया कि हमारे व्यापार मण्डल के रा./प्रा.अध्यक्ष बनवारी लाल 'कंछल' देहात बाजार से ले कर शहर तक हर जिले के व्यवसायों को ईमानदारी से काम करते हुए राष्ट्र के विकास में करों को जिम्मेदारी से जमा करने के लिए सदैव प्रेरित किया करते हैं।


उनकी प्रेरणा से मण्डल के हम सभी पदाधिकारी, शहर व तहसील बाजारों के व्यापारियों को राष्ट्रहित में करों को जमा करने हेतु जागरूक करते हुए शहर व बाजारों में वाणिज्य कर विभाग का कैंप लगवाने और मीटिंग करवाने में विभाग का निरंतर सहयोग करते हैं।


अन्ततः ज्वाइंट कमिश्नर ने सभी को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं और मुलाकात करने के लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि नेटवर्किंग सर्वर एवं अन्य समस्याओं का निदान विभागीय बैठक कर जल्द ही निस्तारित किया जायेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad