Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर:आईटीआई संचार विहार में माँ की नेत्र-पट्टिका का हुआ अनावरण



आरके गिरी 

 गोण्डा: शारदीय नवरात्रि की सप्तमी के दिन 2 अक्टूबर 2022 दिन रविवार को माँ की पट्टिका का अनावरण आईटीआई लिमिटेड के इकाई प्रमुख अजय कुमार श्रीवास्तव एवं उपमहा प्रबंधक आलोक गुप्ता द्वारा किया गया।


आदि शक्ति माँ दुर्गा पूजा समिति संचार विहार आईटीआई मनकापुर में यह माँ दुर्गा पूजन का 34 वां वर्ष है। 


इकाई प्रमुख एवं आदि शक्ति माँ दुर्गा पूजा समिति संचार विहार मनकापुर के अध्यक्ष एवं उपमहाप्रबंधक आलोक कुमार गुप्ता ने गरीब असहाय बच्चों को पठन-पाठन सामग्री के साथ ही बैग एवं ड्रेस वितरित किया साथ ही आदि शक्ति माँ दुर्गा पूजा समिति संचार विहार के मीडिया प्रभारी राम लखन वर्मा एवं सदस्य रविशंकर मिश्रा को माँ की चुनरी प्रदान कर सम्मानित किया।


पूजा व्यवस्थापक प्रवीण मिश्रा ने कर्मचारी मनोरंजन के हाल में आये हुए सभी माँ के भक्तों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि माँ के भक्तों की संख्या इतनी ज्यादा हो गई है कि जगह कम पड़ जा रही है लेकिन माँ के भक्त इतने अच्छे हैं कि सभी लाइन में लगकर प्रसाद प्रात कर रहे हैं।

सभी महिला भक्तों को माँ की चूड़ी, बिंदी एवं सिंदूर पूजा समिति द्वारा प्रदान किया गया।आज माँ के जागरण में आदि शक्ति माँ जागरण पार्टी बस्ती द्वारा माँ के बहुत ही सुंदर भजन प्रस्तुत किए।


 जिनमे भजन गायिका मीनाक्षी त्रिपाठी ने "प्यारा सजा है तेरा द्वार भवानी, विशाल पांडेय ने "निर्भया के डार मइया", प्रतीक पाठक ने "मेरे सरकार का दीदार" भजन प्रस्तुत किया। हाल में उपस्थित माँ के भक्त्त तालियों के साथ झूमने को मजबूर हो गये। 


इसी क्रम मे शिवपूजन और मुस्कान द्वारा "राधा ढूंढ रही किसी ने मेरा श्याम देखा" गाने पर बहुत ही सुंदर नृत्य प्रस्तुत किया। माँ के जागरण में सैकड़ो की संख्या में माँ के भक्त मौजूद रहे।


प्रवीण मिश्रा ने बताया कि 5 अक्टूबर दशहरे के दिन शाम को रावण पुतले का दहन केंद्रीय विद्यालय के मैदान में किया जाएगा। 

नेत्र पट्टिका अनावरण और माँ के जागरण में आदि शक्ति माँ दुर्गा पूजा समिति संचार विहार मनकापुर के अध्यक्ष आलोक गुप्ता, व्यवस्थापक प्रवीण मिश्रा, सचिव वीरेंद्र श्रीवास्तव, मीडिया प्रभारी राम लखन वर्मा के अलावा पूरी पूजा समिति के सभी सदस्य तन-मन से भरपूर सहयोग कर रहे हैं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे