Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

खड़गे की जीत को प्रमोद व मोना ने बताया मंहगाई व बेरोजगारी देने वाली भाजपा सरकार के खात्मे का ऐलान



विधायक के कैम्प कार्यालय से इंदिरा चौक तक जश्न मे डूबे कांग्रेसी, उडे अबीर गुलाल, दागे गये गोले

कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव में मल्लिकार्जुन खड़गे की जीत की जानकारी होते ही यहां क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा मोना के कैम्प कार्यालय पर जश्न का माहौल देखा गया। 


बडी संख्या मे जुटे कांग्रेसियो ने खुशी मे गोले दागे, अबीर गुलाल उडाते इंदिरा चौक पहुंचे और यहां गाजे बाजे के साथ खड़गे की जीत का जश्न मनाया। कांग्रेसियो ने एक दूसरे का मुंह मीठा कराकर स्व. प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण भी किया। 


कांग्रेसियो मे खडगे की जीत की खुशी इसलिए भी बढ़ी दिखी कि बुधवार को हुई मतगणना में राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी उनके मतगणना प्रतिनिधि एजेण्ट भी रहे। 


प्रमोद तिवारी के हाथों ही खडगे के उत्तर भारत के यूपी समेत बिहार, छत्तीसगढ़, उत्तराखण्ड, मध्य प्रदेश, जैसे राज्यों के चुनाव प्रचार अभियान की भी कमान सौपी गयी थी। 


वहीं नई दिल्ली मे मौजूद राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी तथा क्षेत्रीय विधायक एवं कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने नव निर्वाचित कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मिलकर उन्हें बुकें भेंटकर कार्यकर्ताओं की ओर से बधाई दी। 


वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने मल्लिकार्जुन खड़गे की जीत पर कहा कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में खड़गे सोनिया गांधी तथा राहुल गांधी व प्रियंका गांधी के अनुभवों का लाभ लेते हुए अब उदयपुर चिंतन शिविर को शत प्रतिशत साकार बनाते हुए देश की सबसे बडी पार्टी को और मजबूती दे सकेगे। 


प्रमोद तिवारी ने कहा कि पार्टी के पूर्व मंत्री तथा राज्यसभा में विपक्ष के नेता रहे अनुभवी नेतृत्व के रूप में खड़गे पार्टी को एक जुट कर आगामी 2024 के चुनाव में मंहगाई व बेरोजगारी का देश को पीडा देने वाली एक असफल भाजपा सरकार का खात्मा करने में भी संगठन की एकजुटता की ताकत पर सफलतम इतिहास रच सकेंगे। 


वहीं सीएलपी नेता आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि खड़गे की जीत कांग्रेस के देश भर के कार्यकर्ताओं के विशाल संगठन क्षमता की बड़ी जीत है। आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि खड़गे के पार्टी अध्यक्ष पद पर शानदार जीत से यह भी साबित हो गया है कि आजादी की लडाई लडने वाली कांग्रेस पार्टी का आंतरिक लोकतंत्र परिपक्व व बेहद मजबूत है। 


वही खड़गे की जीत पर सांगीपुर के गांधी इण्टर कालेज मे भी प्रभारी प्रधानाचार्य रंजन त्रिपाठी की अगुवाई में समर्थकों ने एक दूसरे का मुंह मीठा कराकर जश्न मनाया। इंदिरा चौक पर जश्न मे जुटे कार्यकर्ताओं को प्रतिनिधि भगवती प्रसाद तिवारी ने संबोधित करते हुए उनकी हौसला आफजाई की। 


कार्यक्रम का संयोजन चेयरपर्सन प्रतिनिधि संतोष द्विवेदी व ब्लाक प्रमुख इं. अमित सिंह पंकज ने किया। संचालन मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल ने किया। 


इस मौके पर दयाराम वर्मा, पप्पू तिवारी, छोटे लाल सरोज, बृजेश द्विवेदी, संतोष तिवारी, मुन्ना शुक्ला, शास्त्री सौरभ, अनिल महेश, शैलेन्द्र मिश्र, मुरलीधर तिवारी, रमाशंकर पाण्डेय, शेष तिवारी, शैलेन्द्र तिवारी, कुलदीप तिवारी, प्रियम मिश्र, शंकरलाल मोदनवाल, राजकुमार तिवारी, बृजकिशोर तिवारी, ईशा मोहम्मद, शबनम बानो, उर्मिला, अमरावती, सुनीता आदि रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे