Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

शिव पार्वती की मनमोहक प्रस्तुति ने मोह लिया श्रद्धालुओं का मन



गौरव तिवारी 

खबर प्रतापगढ़ से है जहां  बहुचरा ग्रामसभा में नव ज्योति दुर्गा पूजा समिति ने बहुचरा गांव के शहीद स्मारक स्थल पर मां दुर्गा पंडाल का पंडाल सजाया है।


 जहां मनमोहक झांकियां देखने के लिए बहुचरा गांव के साथ साथ आस पास के दो चार गांव के श्रद्धालु भी पहुंचे और मां दुर्गा के पंडाल में आए जागरण ग्रुप के कलाकारों ने अपनी मनमोहक झांकियां प्रस्तुत कर लोगों के मन को मोह लिया झांकियां देख लोगों ने कार्यक्रम में दिखाए गए प्रस्तुतियों की काफी सराहना की जागरण में दिखाए गए शिव पार्वती के कलाकृति को लोगों ने खूब पसंद किया वैसे तो कार्यक्रम में कृष्ण सुदामा की मनमोहक प्रस्तुति के साथ साथ मां काली की कलाकृति दिखाई गई ।


जिसे लोग मोहित हो उठे और इस कार्यक्रम के आयोजक ग्राम प्रधान मदन बहादुर सिंह दादा का  लोगों ने काफी सराहना की गांव में ग्राम प्रधान की अगुवाई में सभी लोग हर वर्ष इस भव्य कार्यक्रम का आयोजन कराते है।


 और इस कार्यक्रम को सकुशल संपन्न कराने के लिए सभी लोग अथक परिश्रम भी करते है।

इस कार्यक्रम में अवनीश सिंह,रत्नाकर सिंह,टिंकू सिंह,गोलू सिंह,विपुल सिंह, सुमित मिश्रा, उदित, कप्तान, अशोक सिंह, ठेकेदार,अपूर्व,अमन, अनिल, प्रमोद, अभिषेक, निखिल, शुभम अंकित,जैसे तमाम भक्त माता रानी के सेवा में दिन रात समर्पित है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे