Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

धौरहरा रेंज में अजगर ने बकरों को बनाया निवाला,ग्रामीणों में दहशत का माहौल



कमलेश

धौरहरा-लखीमपुरखीरी:धौरहरा क्षेत्र के ब्लॉक रमियाबेहड़ की ग्राम पंचायत भरतपुर के खेतों में चारा खा रही बकरियों को विशालकाय अजगर ने अपना निवाला बना लिया। 


जिसकी जानकारी होते ही वहाँ खलभली मच गई। मौके पर पहुचे लोगो ने एक बकरे को अजगर के मुंह से छुड़ाने में कामयाबी हासिल कर तो ली पर तबतक बकरे की मौत हो चुकी थी। जिसको देख गांव में अजगर को लेकर दहशत का माहौल बना हुआ है।


उत्तर खीरी वन रेंज धौरहरा क्षेत्र में एक तरफ जहां अभी तेंदुए को लेकर दहशत बनी हुई है, वहीं शुक्रवार को रमियाबेहड़ ब्लॉक की ग्राम पंचायत भरतपुर मजरा खैरा पुरवा गांव निवासी मीना देवी के बकरों को विशालकाय अजगर ने निवाला बना लिया। 


मीना देवी सुबह अपने बकरों को गांव के बाहर टहारा नहर के पास चराने गई थी। जब मीना देवी को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने शोर मचाकर गांव वालों को बुलाया जिन्होंने कड़ी मशक्क्त के बाद अजगर से एक बकरे को छुड़ाने में कामयाबी हासिल कर तो ली पर तबतक उसकी भी मौत हो चुकी थी। 


इस बाबत मीना देवी ने बताया कि अबतक उसके 6 बकरों को अजगर निगल चुका है जिसकी जानकारी वन विभाग को दी जा चुकी है बावजूद कोई भी वन अधिकारी व कर्मचारी अजगर को पकड़ने के लिए नहीं आया जो खेतों में विचरण कर रहा है।


वन विभाग की टीम घटना स्थल पर रवाना, अजगर की तलाश हुई शुरू



शुक्रवार को धौरहरा रेंज के वन कर्मचारियों को ग्रामीणों से अजगर द्वारा बकरों को निवाला बनाये जाने की सूचना मिलते ही वन दरोगा आरके सिंह की अगुवाई में वन कर्मचारियों की टीम को घटना स्थल पर भेजा गया है जहां टीम ने अजगर को पकड़ने के लिए तलाश शुरू कर दी। 


इस बाबत वन दरोगा आरके सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही एक टीम को खैरा गांव भेजा गया है। जल्द ही अजगर की तलाश कर उसे पकड़ लिया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे