Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बस्ती:छात्रोें के लिये खुलेंगे ज्ञान के द्वार:सत्येन्द्र सिंह ‘भोलू’



सुनील उपाध्याय 

बस्ती ।जिले मे प्रदेश सरकार द्वारा बच्चों के सर्वांगीण विकास हेतु चलायी जा रही टैबलेट वितरण योजना की कड़ी में गुरूवार को इन्टेगरल प्राइवेट आईटीआई- हवेलीखास, बड़ेवन में 102 बच्चों को जब टैबलेट का वितरण मुख्य अतिथि सत्येन्द्र सिंह ‘भोलू’ द्वारा किया गया। टैबलेट पाकर छात्रों के चेहरे पर मुस्कान छा गयी।


प्रदेश कार्यसमित सदस्य भाजपा किसान मोर्चा सत्येन्द्र सिंह ‘भोलू’ ने कहा कि हर विद्यार्थी को अपने तैयारी के लिये इन्टरनेट और उसके उपकरण की आवश्यकता है। इसे देखते हुये मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने हर मेधावी बच्चों को टैबलेट देने का निर्णय लिया और जमीनी धरातल पर पारदर्शिता के साथ उसका वितरण किया जा रहा है। 


कहा कि इससे छात्रोें के लिये ज्ञान के द्वार खुलेंगे। विशिष्ट अतिथि भाजपा के पूर्व नगर महामंत्री व वरिष्ठ अधिवक्ता मनमोहन श्रीवास्तव ‘काजू’ ने कहा कि बच्चे हमारे देश के भविष्य हैं और आज वे मेधावी तब बन सकते हैं जब वे हर क्षेत्र के आधुनिक तकनीक की जानकारी रखें ।


 इसके लिये प्रदेश सरकार द्वारा उलब्ध कराया गया यह टैबलेट बहुत महत्त्वपूर्ण है । संस्थान के डाइरेक्टर सूर्यांश ओझा व प्रधानाचार्य सुभाष श्रीवास्तव ने छात्रों से कहा कि वे टैबलेट का सदुपयोग कर सुयोग्य विद्यार्थी बने। 


कार्यक्रम में संस्थान प्रभारी कौशल किशोर, प्रियंका श्रीवास्तव ने बच्चों को टैबलेट के संचालन के सन्दर्भ में जानकारी दी । इस अवसर पर आनन्द गोयल, अशोक तिवारी, सचिन रस्तोगी, लल्ला, अमन आदि उपस्थित रहे ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे