Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पलियाकलां:चीनी मिल ने पूजन अर्चन के साथ जारी किया गया इंडेंट



आनंद गुप्ता 

पलियाकलां-खीरी।बजाज चीनी मिल में बुधवार को प्रथम इंडेंट की पूजा चीनी मिल के वरिष्ठ उपप्रधान प्रबंधक गन्ना राजीव तोमर द्वारा की गई। 


इसके साथ ही मिल गेट एवं क्रय केंद्रों पर गन्ना खरीद के लिए 13 व 14 नवंबर दो लाख 17 हजार कुंटल गन्ने का इंण्डेट संबंधित समितियों को प्रेषित किया गया है। 


पूजन के दौरान वरिष्ठ उप प्रधान गन्ना  प्रबंधक राजीव तोमर ने बताया कि क्रय केंद्रों पर खरीद के लिए 13 नवंबर का 21 हजार कुंटल तथा 14 नवंबर को मिल गेट केंद्रों के लिए 2 लाख 17 हजार कुंटल गन्ने का इंडेंट संबंधित समितियों को भेज दिया गया है। 


यूनिट हेड ओपी चौहान ने बताया कि शासन की मंशा अनुसार इस वर्ष भी केवल एसएमसी पर्ची की सूचना किसानों के पंजीकृत मोबाइल नंबर पर भेजी जाएगी। 


एसएमसी पर्ची को मिलगेट व क्रय केंद्रों पर गन्ना तोलने से पूर्व फोटो पहचान पत्र के साथ दिखाना अनिवार्य होगा। यूनिट हेड ने किसानों से आग्रह किया कि सभी किसान चीनी मिल में अपनी बैल गाड़ियों ट्रालियों को वैध तिथि की एसएमसी पचिर्यो पर ही गन्ना लाएं। 


केन यार्ड में असुविधा से बचने के लिए एडवांस तिथि की पर्ची पर गन्ना लेकर नहीं पहुंचे। 


इस अवसर पर हरिपाल सिंह, आर एस कुशवाहा, संदीप कटियार, के पी सिंह, अशोक चौधरी ,सतीश श्रीवास्तव, चद्रपाल सिंह, आनंद सिंह सहित बड़ी संख्या में अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे