Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर पुलिस में दबंग चौकीदार समेत उसके सहयोगियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज



गोण्डा:गांव के दबंग चौकीदार ने जमीन के बंटवारे को लेकर लात घूंसा,मुक्का थप्पड़ से महिला व महिला के बच्चों को भद्दी भद्दी गालियां देते हुए जमकर पीट कर घर से भगा दिया।


पीड़िता के तहरीर पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।



दिए गए तहरीर में मनकापुर थाना क्षेत्र के उपाध्यायपुर ग्रन्ट गांव निवासिनी  संजू देवी पत्नी तिलकराम ने आरोप लगाया है कि गांव के ही विपक्षीगण नाम क्रमशः विश्राम यादव पुत्र राम खेलावन यादव संजय यादव व सचिन यादव पुत्रगण विश्राम यादव व सतिराम यादव पुत्र रामखेलावन यादव एवं दिनेश यादव ने पीड़िता संजू देवी व पुत्री नेहा यादव एवं पुत्र नीरज यादव को बुधवार को रात्रि 9.00 बजे जमीन बंटवारे का रंजिश रखते हुये पीड़िता तथा पीड़िता के परिवार के सदस्यों को भद्दी-भद्दी गालियां देकर बुरी तरह से लात मुक्के मारा पीटा तथा धमकी देकर कहा कि मैं थाने का चौकीदार हूँ तुम मेरी शिकायत कहीं भी जाकर करोगी तो भी मेरा कुछ नही होगा ।



पीड़िता ने यह भी कहा है कि उसके बच्चे मासूम तथा अभी बहुत छोटे हैं। इस घटना को पश्चात प्रार्थिनी तथा उसके उपरोक्त बच्चे काफी खौफजदा हैं।



विपक्षीगण पीड़िता को उसके घर से उसको भगा दिये है । आरोप है कि विपक्षी लगातार पूरे परिवार को जान से मारने डालने की धमकी दे रहे है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे