Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गांव के विकास को मजबूती देकर ही राष्ट्रीय विकास दर में हो सकती है बढोत्तरी:प्रमोद तिवारी



कुलदीप तिवारी 

लालगंज प्रतापगढ़। राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने लालगंज ब्लाक परिसर में नये प्रमुख कक्ष एवं ओपेन जिम के साथ खण्ड विकास अधिकारी के कार्यालय समेत कई ग्रामीण विकास से जुडी योजनाओं का समारोहपूर्वक लोकार्पण किया। ओपेन जिम की सौगात पाकर बड़ी संख्या मे मौजूद युवाओं के चेहरे पर भी प्रसन्नता देखी गयी।


समारोह को संबोधित करते हुए बतौर मुख्य अतिथि राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने कहा कि ब्लाक द्वारा जनकल्याणकारी योजनाओं के साथ जिस तरह से ग्रामीण विकास से जुडी योजनाओं में तेजी आ रही है उससे लालगंज ब्लाक भी जिले का आदर्श ब्लाक का दर्जा हासिल कर सकेगा। 


उन्होने पंचायत प्रतिनिधियों से कहा कि वह पूरे मनोयोग से गांव के विकास मे अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन जारी रखे। सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा कि क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा मोना द्वारा संचालित बडी बडी विकास योजनाओं के लक्ष्य की पूर्ति में गांव स्तर पर समग्र विकास की मजबूती के लिए बेहतर समन्वय यहां की तरक्की का मुख्य आधार है।


 श्री तिवारी ने कहा कि पारदर्शिता तथा ईमानदारी से ग्रामीण विकास का संचालन भी राष्ट्रीय विकास की दर में बढोत्तरी का मूल आधार हुआ करता है। उन्होनें प्रमुख कार्यालय तथा खण्ड विकास अधिकारी कार्यालय के सुसज्जीकरण को लेकर ब्लाक प्रमुख अमित प्रताप सिंह पंकज की सराहना भी की। 


वहीं श्री तिवारी ने परिसर में माडल तालाब के भी सौन्दर्यीकरण समेत कई निर्माणाधीन परियोजनाओं का भी अवलोकन किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता ब्लाक प्रमुख इं. अमित प्रताप सिंह पंकज व संचालन अधिवक्ता शैलेन्द्र मिश्र ने किया। 


कार्यक्रम का संयोजन खण्ड विकास अधिकारी अश्विनी कुमार सोनकर ने किया। आभार प्रदर्शन एडीओ पंचायत आद्या प्रसाद द्विवेदी ने किया। 


इस मौके पर प्रतिनिधि भगवती प्रसाद तिवारी, समाजसेवी लालदेव सिंह, उधम सिंह, वीरेन्द्र पटेल, ओमप्रकाश वर्मा, दिनेश बहादुर सिंह, विमलेश सिंह, बृजेश सिंह, राजेन्द्र यादव, रामसजीवन तिवारी आदि रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे