Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पलियाकलां:2:30 का प्रोटोकॉल चार बजे हवाई पट्टी पर उतरा गवर्नर का उड़न खटोला



भाजपा विधायक रोमी साहनी ने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल का हवाई पट्टी पर किया स्वागत।

मीडिया को हवाई पट्टी पर नहीं दी गई एंट्री।

सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एसडीएम सीओ सहित विभिन्न थानों का पुलिस बल व प्रशासनिक अधिकारी रहे मौजूद

आनंद गुप्ता 

पलियाकलां-खीरी।उत्तर प्रदेश की राज्यपाल रविवार को पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत पलिया हवाई पट्टी पर उतरीं।


जहां उनका प्रशासनिक अधिकारियों के साथ भाजपा विधायक रोमी साहनी ने स्वागत किया। प्रोटोकॉल के मुताबिक गवर्नर को 2:30 बजे हवाई पट्टी पर उतरना था। लेकिन किन्ही कारणों के चलते उनका उड़न खटोला करीब शाम चार बजे हवाई पट्टी पर उतर सका। 


राज्यपाल की कवरेज करने पर हवाई पट्टी स्थल पर मीडिया की नो एंट्री रही। करीब दस मिनट तक हवाई पट्टी पर स्वागत होने के बाद गवर्नर का कारवां दुधवा टाइगर रिजर्व के पर्यटन परिसर में पहुंचा। जहां भी अधिकारियों ने मीडिया को दूर रखा जिससे उनमें आक्रोश दिखाई दिया।


पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल का जिले में दो दिवसीय कार्यक्रम आया था। कार्यक्रम के तहत पलिया तहसील के गांव मुजहा में स्थित हवाई पट्टी पर राज्यपाल आनंदीबेन का उड़न खटोला 2:30 बजे उतरना था लेकिन किन्ही कारणों के चलते वह करीब चार बजे हवाई पट्टी पर पहुंची। 


हवाई पट्टी पर उतरते ही गवर्नर का अधिकारियों सहित भाजपा विधायक रोमी साहनी ने स्वागत और अभिनंदन किया। करीब दस मिनट तक हवाई पट्टी पर स्वागत के बाद गवर्नर का कारवां बाई रोड टाइगर रिजर्व के पर्यटन परिसर में पहुंचा। 


इस दौरान मीडिया पर पूरी तरह से पाबंदी लगाई गई थी हवाई पट्टी से लेकर दुधवा पर्यटन परिसर तक प्रशासनिक अधिकारियों ने राज्यपाल के पास मीडिया को भटकने नहीं दिया। 


सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एसडीएम कार्तिकेय सिंह, तहसीलदार आशीष कुमार सिंह, सीओ राजेंद्र कुमार व कोतवाल पीके मिश्रा सहित बड़ी संख्या में विभिन्न थानों का पुलिस बल मौजूद रहा।


जनता की समस्याओं को ना बता सके पत्रकार कहीं इसलिए तो नहीं लगाई गई थी रोक?

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के आगमन के दौरान हवाई पट्टी से दुधवा पर्यटन परिसर तक स्थानीय पत्रकारों पर पूरी तरह पाबंदी लगी दिखी। 


कहीं पत्रकार राज्यपाल को क्षेत्र की जर्जर रोडों के साथ लगातार बाघ के हमले में हो रही ग्रामीणों की मौत सहित अन्य समस्याओं से ना रूबरू कराने लगे शायद इन्हीं बातों को लेकर प्रशासन ने मीडिया को राज्यपाल से दूर रखा?


थारू क्षेत्र चंदन चौकी में आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होंगी गवर्नर

दुधवा पर्यटन परिसर में रात्रि विश्राम के बाद सोमवार की सुबह राज्यपाल आनंदीबेन पटेल थाना क्षेत्र के गांव चंदन चौकी में पहुंचेंगी जहां वह एकलव्य मॉडल स्कूल व सरस्वती विद्या मंदिर में आयोजित कार्यक्रमों में शामिल रहेंगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे