Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज कोतवाली पुलिस ने लूट की दो घटनाओं का किया खुलासा, तीन आरोपी भेजे गये जेल



कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। कोतवाली पुलिस ने बीते माह हुई लूट की दो वारदातों का खुलासा करने मे कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने दोनों घटनाओं को अंजाम देने वाले तीन आरोपियो को गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया। 


वहीं एक आरोपी अभी भी पुलिस के हत्थे नही चढ़ सका है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी बतायी जा रही है। कोतवाल कमलेश पाल ने बताया कि लालगंज क्षेत्र के रायपुर तियांई मे स्थित पेट्रोल पम्प मैनेजर के साथ बीते अटठाईस अक्टूबर को बाइक सवार बदमाशो ने पेट्रोल पम्प मैनेजर रायबरेली जिले के नसीराबाद क्षेत्र निवासी प्रभात मिश्र के साथ दो लाख साठ हजार रूपये की लूट की धटना को अंजाम दिया था। 


इस मामले मे दरोगा निकेत भारद्वाज व दरोगा केशव प्रसाद तथा कांस्टेबल विवेक सिंह, अमर सिंह व दिलीप कुमार की टीम ने मुखबिर की सूचना पर गुरूवार की दोपहर घटना के आरोपी अर्पित पाण्डेय उर्फ गोलू पुत्र राजकुमार पाण्डेय निवासी सोनार का पुरवा ढ़िगवस को ननकू दुबे का पुरवा से तमंचा व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। 


पुलिस टीम द्वारा इस घटना के आरोपित जयकृष्ण शुक्ल उर्फ गोल्डी पुत्र रामकिशोर शुक्ल निवासी नरायनपुर तथा दीपक सिंह उर्फ सत्यविजय सिंह पुत्र दिनेश सिंह निवासी हरिपुर चुर्री चौराहा को उनके गांव से गिरफ्तार किया। 


वहीं घटना के चौथे आरोपी मंदीप उर्फ दुर्गेश पुत्र राजेन्द्र दुबे निवासी ननकू दुबे का पुरवा की तलाश मे पुलिस टीम जुटी है। कोतवाल ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियो के पास से लूट के छब्बीस हजार रूपये की बरामदगी की गयी है। 


कोतवाल कमलेश पाल के अनुसार इन्हीं आरोपियो द्वारा बीते छः नवंबर की शाम दुकान बंद करके घर जा रहे मुस्ताक पुत्र मो. अब्बास निवासी नरायनपुर सरैंया के साथ गांव के रास्ते पर पन्द्रह हजार रूपये व मोबाइल की लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। पहली घटना को अर्पित पाण्डेय उर्फ गोलू तथा मंदीप उर्फ दुर्गेश ने अंजाम दिया था। 


जबकि उनके अन्य दोनों साथियों ने इस घटना की रेकी की थी। वहीं व्यापारी के साथ हुई लूट की घटना मे जयकृष्ण शुक्ल उर्फ गोल्डी ने रेकी की थी तथा अन्य तीन ने घटना को अंजाम दिया था। 


व्यापारी के साथ हुई लूट की घटना को लेकर गिरफ्तार आरोपियो के पास से लूट के पांच हजार पांच सौ रूपये व मोबाइल की बरामदगी की गयी है। कोतवाल ने यह भी बताया कि गिरफ्तार आरोपी अर्पित उर्फ गोलू तथा दीपक उर्फ सत्यविजय के खिलाफ कोतवाली मे एससीएसटी का मुकदमा भी दर्ज है।


 गिरफ्तार तीनों आरोपियों को शुक्रवार को जेल भेज दिया गया । फरार आरोपी मंदीप उर्फ दुर्गेश की तलाश में दबिश दी जा रही है, शीघ्र ही उसे भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे