Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बाजार में पोल गिरने पर बिजली विभाग की लापरवाही को लेकर प्रमोद व मोना ने जतायी नाराजगी


                             वीडियो


कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। अपने निर्वाचन क्षेत्र रामपुर खास में लालंगज बाजार में जर्जर विद्युत पोल के गिरने से हादसे को लेकर क्षेत्रीय विधायक एवं कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने विद्युत विभाग की लापरवाही पर कडी नाराजगी जतायी है।


क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा मोना ने इस दुर्घटना को लेकर गुरूवार को ऊर्जा मंत्री एके शर्मा को पत्र लिखकर लालगंज बाजार में अपने पूर्व के अनुरोध का जिक्र करते हुए जर्जर लोहे के इन पोलों तथा तारों को फौरन बदलवाये जाने की मांग उठायी है।

विधायक मोना ने ऊर्जा मंत्री को लिखे पत्र में लालगंज में विद्युत पोल गिरने को लेकर सीधे तौर पर विभागीय अफसरो की लापरवाही पर दुख जताया है। 


उन्होनें हादसे मे सभी घायलों को सरकारी खर्च पर समुचित उपचार के साथ शासन की ओर से एक-एक लाख रूपये फौरन आर्थिक सहायता दिये जाने की भी मांग की है। 


वहीं कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने कहा है कि जिस तरह लालगंज तहसील तथा दीवानी मुख्यालय की बाजार में जर्जर खम्भों विद्युत आपूर्ति के समय गिरे उससे यह साबित हो गया कि प्रदेश सरकार और बिजली विभाग लोगों की जानमाल की सुरक्षा को लेकर किस हद तक गैरजिम्मेदार है। 


उन्होनें सरकार व प्रशासन को आगाह किया है कि यदि इस हादसे से सबक लेते हुए बाजार से जर्जर तार व सड़े खम्भे एवं ग्रामीण तथा नगरीय क्षेत्र में लोगों के घरों के ऊपर लटकते तारों को नही बदला गया तो वह तथा विधायक मोना सदन में सरकार की जबाबदेही हर कीमत पर सुनिश्चित करायेंगे। 


प्रमोद तिवारी व विधायक मोना का संयुक्त बयान यहां मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल के हवाले से जारी किया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे