Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज:तमन्चा व कारतूस के साथ धराए तीन बदमाश, गये जेल



 लालगंज पुलिस द्वारा अल्टो कार के साथ पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी

कुलदीप तिवारी 

लालगंज प्रतापगढ़। कोतवाली पुलिस को तीन शातिर बदमाशो को मय तमन्चो व कारतूसो के साथ दबोचने मे सफलता मिली है। 


लालगंज कोतवाल कमलेश पाल को रविवार की तडके मुखबिरी सूचना मिली कि धधुआ गाजन के समीप एक अल्टो कार पर तीन संदिग्ध लोग मौजूद हैं। 


सूचना मिलते ही कोतवाल भारी फोर्स के साथ धधुआ गाजन मोड पहुंचे तो अल्टो पर सवार बदमाश पुलिस को देख मिश्राइनपुर महिमापुर की तरफ से घुइसरनाथ रोड की तरफ कार लेकर भागने लगे। 


पुलिस ने पीछा जारी रखा तब तक अमावां के समीप बैरियर के पास तीव्र गति से भाग रही अल्टो अनियंत्रित होकर हाइवे किनारे गडढे मे गिर गयी। पुलिस ने बदमाशो को दबोच लिया।


 पकडे गये बदमाशो में सांगीपुर थाना के शुभम वैश्य पुत्र मेवालाल सांगीपुर बाजार तथा यहीं के सुनील कुमार वैश्य उर्फ लवली पुत्र शारदा प्रसाद तथा लीलापुर थाना के घूरीपुर हण्डौर निवासी इंद्रमणि सिंह के पुत्र संतोष सिंह की तलाशी ली गयी तो इन आरोपियो मे से दो के पास से अलग अलग तमंचे व तीसरे आरोपी के पास से कारतूस बरामद हुआ। 


पुलिस ने आरोपियो के खिलाफ आर्म्स एक्ट का केस दर्ज कर दोपहर बाद जेल भेज दिया। बदमाशो के पकडे जाने की जानकारी मिलने पर सीओ रामसूरत सोनकर भी कोतवाली पहुंचे। 


सीओ ने आरोपियो से कडाई से पूछताछ की तो पता चला कि यह आरोपी किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक मे थे। सीओ ने लालगंज पुलिस की त्वरित कार्यवाही की भी सराहना की है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad