Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज एसडीएम की कार्यशैली से खफा वकीलो ने किया हंगामा, तबादले की उठाई मांग



लालगंज मे एसडीएम को लेकर वकीलों तथा प्रशासन के बीच गतिरोध बढ़ा

कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। एसडीएम की कार्यशैली से खफा वकीलों का गुस्सा बुधवार को भी तहसील परिसर मे हंगामेदार दिखा।


वकीलो ने एसडीएम के कामकाज का बहिष्कार करते हुए उनके तबादले की मांग को लेकर डीएम को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा है। 


लालगंज के एसडीएम सौम्य मिश्र पर वकील मनमाने ढंग से काम करने तथा वकीलों के साथ अमर्यादित व्यवहार को लेकर खफा है। संयुक्त अधिवक्ता संघ के पदाधिकारियों ने जिले के डीएम से मिलकर एसडीएम के तबादले को लेकर ज्ञापन भी दे रखा है। 


डीएम के आश्वासन पर वकील इधर शांत बैठे थे। बुधवार को सुबह आम सभा में वकीलो के द्वारा एसडीएम की कार्यशैली को गैर कानूनी बताया गया। इसके बाद वकील संयुक्त अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अनिल त्रिपाठी महेश के नेतृत्व में परिसर मे एसडीएम के खिलाफ घूम घूमकर नारेबाजी करने लगे। 


एसडीएम कार्यालय के सामने वकीलों के द्वारा घंटो नारेबाजी के चलते तहसील परिसर मे दोपहर तक माहौल हंगामेदार बन गया दिखा। इसके बाद वकीलों ने सभा की और एसडीएम की कार्यशैली को जमकर कोसा। 


पूर्व अध्यक्ष ज्ञानप्रकाश शुक्ल ने कहा कि मौजूदा एसडीएम के द्वारा बार के साथ लगातार पद की गरिमा के विपरीत आचरण अब बर्दास्त नही किया जाएगा। अध्यक्ष अनिल महेश ने कहा कि एसडीएम का तबादला न होने पर सोमवार से वकील सड़क पर उतरने को बाध्य होंगे। 


सभा का संचालन महामंत्री शेष तिवारी व संयोजन उपाध्यक्ष बीके तिवारी ने किया। इसके बाद वकीलों ने डीएम को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार सुप्रिया चतुर्वेदी को सौप एसडीएम के फौरन तबादले की मांग उठाई। 


संघ के पारित प्रस्ताव की सूचना जूनियर बार एसोशिएसन प्रतापगढ़ के अध्यक्ष इंदुभाल मिश्र व महामंत्री संतोष नारायण तिवारी को भी भेजवाया गया है। 


सभा को केबी सिंह, टीपी यादव, राजेन्द्र मिश्र, शिवाकांत उपाध्याय, अजय शुक्ल गुडडू, संतोष पाण्डेय, प्रमोद सिंह, शैलेन्द्र सिंह, सिंटू मिश्र, मो. ईशा, संजय सिंह, शैलेन्द्र शुक्ल, सुशील शुक्ल, घनश्याम मिश्र, दिनेश मिश्र, मनोज शुक्ल, धीरेन्द्र मिश्र, शिव नारायण शुक्ल, प्रवीण यादव, सुमित त्रिपाठी, सुरेन्द्र सिंह, उदयराज पाल, शिवेंद्र तिवारी, आदि अधिवक्ता रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे