Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Sant kabir nagar डीएम व एसपी द्वारा संविधान दिवस के अवसर पर दिलाई गयी शपथ



आलोक बर्नवाल

संतकबीरनगर। जिलाधिकारी प्रेम रंजन सिंह व पुलिस अधीक्षक सोनम कुमार द्वारा थाना दिवस के अवसर पर थाना महुली में संविधान दिवस के अवसर पर थाना में उपस्थित समस्त अधिकारी व कर्मचारी एवं फरियादियों को को शपथ दिलाई गयी।
जिलाधिकारी संविधान दिवस के अवसर पर उपस्थित समस्त संभ्रान्त नागरिकों को बताया कि 26 नवंबर 1949 को समिति के द्वारा संविधान लिखकर पूर्ण करने पर देश की संविधान सभा द्वारा संविधान को विधिवत रूप से स्वीकार किया गया था। उन्होंने बताया कि 26 जनवरी 1950 को इस संविधान को देश में लागू किया गया था। इसी के फलस्वरूप 26 नवम्बर को राष्ट्रीय संविधान दिवस के रूप में मनाया जाता है। राष्ट्रीय संविधान दिवस को राष्ट्रीय कानून दिवस के रूप में भी जाना जाता है। उन्होंने कहा कि संविधान के अनुसार ही निष्पक्षता, ईमानदारी से अपने पदीय दायित्व का निर्वहन करें।
इसी क्रम में राष्ट्रीय संविधान दिवस के अवसर पर अपर जिलाधिकारी न्यायिक अभय कुमार मिश्र द्वारा कलेक्ट्रेट परिसर एवं विकास भवन सभागार में जिला विकास अधिकारी सुदामा प्रसाद के साथ-साथ जनपद के समस्त कार्यालयों में कार्यालयाध्यक्षों द्वारा संविधान दिवस के अवसर पर शपथ दिलायी गयी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे