Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Sant kabir nagar मेहदावल, बखिरा व दुधारा की पुलिस शासन के आदेशों को दिखा रही ठेंगा



अपर मुख्य सचिव के आदेश की उड़ रही है धज्जियाँ

आलोक बर्नवाल

संतकबीरनगर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 23 अप्रैल को प्रदेश के सभी जिलों के अफसरों को जिले के अंदर अवैध पार्किंग व वाहन स्टैंड को बंद कराने के आदेश दिए थे। छ महीने से अधिक का समय पूरा हो गया, लेकिन जिले में अवैध स्टैंड बंद होना तो दूर, किसी ठोस कार्रवाई की शुरुआत तक नहीं हुई। मेंहदावल ,नन्दौर ,दुधारा रास्ते में सरपट वाहन दौड़ रही है। पुलिस-प्रशासन, नगर पंचायत व परिवहन विभाग के अफसर महज कुछ वाहनों के खिलाफ कर अभियान की रस्म अदायगी करते नजर आए। जबकि, सड़कों पर अवैध पार्किंग हो रही है। चौराहों-तिराहों से बसें फर्राटा भर रही हैं। जाम से जनता परेशान है। रोजाना सुबह निजी बसे मेंहदावल से प्रदेश की राजधानी और देश के बॉर्डर तक जा रही है लेकिन अभी तक इस पर कोई कार्यवाही नही की जा रही है।

आरटीओ और पुलिस के संरक्षण में फल फूल रहे है बस माफिया : आरटीओ और लोकल पुलिस उसके बाद में जिले का आला हाकिम के संरक्षण पाकर बस माफिया फल फूल रहे है उनके ऊपर कोई कार्यवाही नही हो रही है।

राहगीरों ने कहा मुख्यमंत्री का भी आदेश नही मान रही है पुलिस : राहगीर परमानन्द , विनय सिंह , शफीक , संजय पांडेय , बिश्वदेव शर्मा ने कहा यह तो प्रदेश सरकार के नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही है।


क्या कहते हैं पुलिस अधीक्षक सोनम कुमार
मेहदावल क्षेत्र में 8 गाड़ियों का चालान, जिसमें 5 बसों को सीज किया गया है, अगर बस संचालक बार - बार शासन के निर्देशों का उलंघन करेंगे तो इन लोगों पर उत्तर प्रदेश गुण्डा अधिनियम, गैंगस्टर एक्ट के तहत थानाध्यक्षों को कार्यवाही करने के लिए निर्देशित किया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे