Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बस्ती:सांसद खेल महाकुंभ खेल का हुआ भव्य आयोजन,



सुनील उपाध्याय 

 बस्ती।जिले मे सांसद खेल महाकुंभ 2022 का ब्लॉक स्तर पर होने वाले सभी खेलों का हुआ भव्य उद्घाटन सभी ब्लॉकों द्वारा निर्धारित खेल मैदान में विभिन्न मुख्य अतिथियों द्वारा किया गया।


उक्त जानकारी देते हुए सांसद बस्ती हरीश द्विवेदी जी ने बताया कि हरैया एवं कप्तानगंज ब्लाक में कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही जी ने कुदरहा एवं बहादुरपुर में उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री सतीश शर्मा  ने बस्ती नगर, गौर, दुबौलिया में विक्रमजोत में सांसद श्री हरीश द्विवेदी एवं विधायक अजय सिंह जी बनकटी में विधायक अंकुर राज तिवारी जी परशुरामपुर में विधायक अजय सिंह जी रुधौली में जिला पंचायत अध्यक्ष संजय चौधरी जी बस्ती सदर में मंडलायुक्त बत्ती साऊँघाट में जिला अधिकारी बस्ती सलटौआ में पुलिस अधीक्षक बस्ती रामनगर में मुख्य विकास अधिकारी बस्ती ने फीता काटकर एवं हरी झंडी दिखाकर खेल महाकुंभ 2022 की शुरुआत कराई।



सांसद  हरीश द्विवेदी जी ने बताया कि 14 ब्लॉक को और एक बस्ती नगर को लेकर 10 तारीख से लेकर 16 दिसंबर तक चलने वाले ब्लॉक स्तर खेल प्रतियोगिता में लगभग 200000 बच्चे प्रतिभाग करेंगे एवं ब्लॉक स्तर से जीतकर आने वाले बच्चे स्टेडियम में प्रतिभाग करेंगे और उनमें से जीते हुए सभी बच्चों को नगद पुरस्कार एवं सर्टिफिकेट देकर कार्यक्रम के समापन के समय सम्मानित किया जाएगा।



कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने कहा कि इतना बड़ा आयोजन कराने के लिए एवं एक साथ 15 ब्लॉकों में खेल महाकुंभ का शुभारंभ कराने के लिए बस्ती के सांसद हरीश द्विवेदी जी को बधाई दी।


उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री सतीश शर्मा जी ने खेल का शुभारंभ करने के बाद संबोधित करते हुए कहा कि खेलकूद से बच्चे स्वस्थ रहते हैं एवं उनका मानसिक विकास भी होता रहता है खेलकूद हमारे जीवन में बहुत ही जरूरी है।


विधायक अंकुर राज तिवारी जी ने कहा कि बस्ती का खेल महाकुंभ पूरे देश में सबसे बड़ा खेल महाकुंभ पिछले वर्ष भी घोषित हुआ था और मेरी शुभकामनाएं है कि इस वर्ष भी खेल महाकुंभ नई ऊंचाइयां बनाएं।


विधायक अजय सिंह जी ने कहा कि बस्ती के सांसद हरीश द्विवेदी जी द्वारा आयोजित खेल महाकुंभ से बस्ती को पूरे देश में एक नई पहचान मिलती है जिसके लिए बस्ती जिले के हर नागरिक की तरफ से सांसद जी का बहुत-बहुत आभार है।


उद्घाटन कार्यक्रम में प्रमोद पांडे, जगदीश शुक्ला ,केडी चौधरी, अमृत कुमार वर्मा डब्लू विनीत तिवारी, ब्रह्मदेव यादव, अनिल दुबे राजेश पाल चौधरी ,अभिनव उपाध्याय ,वरुण पांडे ,आलोक पांडे, राकेश शर्मा, विवेकानंद मिश्रा, वरुण सिंह, भानु सिंह,घनश्याम शुक्ला, सुनील सिंह , विनय सिंह,सोनू,आनंद सिंह, सुखराम गौर ,श्रुति अग्रहरि,आदित्य श्रीवास्तव,शिव आज्ञा मौर्य, दुष्यंत विक्रम सिंह, अनूप शुक्ला ,विद्या मणि सिंह ,मनोज ठाकुर ,मनमोहन श्रीवास्तव आदि लोग कार्यक्रम में सम्मिलित रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad