Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज:अवैध मिट्टी खनन आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार




बनारसी मौर्या/संजय श्रीवास्तव 

गोण्डा:नवाबगंज थाना क्षेत्र के जैतपुर माझा गांव में अवैध मिट्टी खनन करने के दो  आरोपीयों को एक अदद लोडर मशीन एक ट्रैक्टर ट्राली बरामद किया तथा सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की है ।


मिली जानकारी अनुसार थाना क्षेत्र के जैतपुर माझा गांव जंगल में दो लोगों को एक लोडर मशीन वा एक ट्रैक्टर ट्राली साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया।


 इस दौरान उपनिरीक्षक सुनील कुमार ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस पहुंची तो दो युवकों जिनकी पहचान रामसजीवन पुत्र जगदंबा निवासी चंदापुर थाना वजीरगंज वह राकेश पुत्र रामधीरज निवासी इस्माइलपुर थाना नवाबगंज को पकड़ा तथा इनके साथ एक लोडर मशीन व एक ट्रैक्टर ट्राली पकड़ कर इनके उपर खनन व खनिज अधिनियम २०७ एम बी एक्ट तहत सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई किया।


 इस मौके पर दो ट्रैक्टर व एक ट्राली व एक लोडर मशीन को भी थाने लाया गया है, पुलिस इस मामले में तत्परता दिखाई है लोग तारीफ पर रहे हैं पर लोलपुर गांव में अवैध खनन में खनन माफियाओं पर ३०७ जैसे संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के बाद भी अभी तक कोइ ठोस कार्रवाई ना होने से पुलिस के दोहरे रवैए की लोग चर्चा कर रहे हैं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे