Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

स्वर्गीय दीपक सिंह की स्मृति में प्रतापगढ़ चैंपियंस कप का दूसरा मैच खेला गया

 


वेदव्यास त्रिपाठी 

खबर  प्रतापगढ़ से है जहां स्वर्गीय दीपक  की पावन स्मृति में प्रतापगढ़ चैंपियंस कप का दूसरा  मैच खेला गया यह मैच 35 ओवर का वनडे मैच हुआ जिसके मुख्य अतिथि के रूप में रोशन लाल उमर वैश्य वरिष्ठ समाजसेवी रहे ।


उन्होंने खिलाड़ियों को उनके भविष्य की अग्रिम बधाई दी और अपने जनपद का नाम पूरे भारतवर्ष में करने को कहा और मैच प्रारंभ कराया।


आज का मैच एनएससी ए क्रिकेट एकेडमी रायबरेली और प्रतापगढ़ क्रिकेट एसोसिएशन के बीच खेला गया पहले टॉस जीत कर एनएसीए क्रिकेट एकेडमी रायबरेली ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया प्रतापगढ़ क्रिकेट एसोसिएशन के  खिलाड़ियों ने 116 रन बनाए जिसमें उत्कर्ष पाल 25 और आदित्य शुक्ला 18 रन बनाए एनएससीए की तरफ से सुधांशु सोनकर ने 4 विकेट लिए और राजा दक्ष पाल ने तीन विकेट जवाब देने उत्तरी एनएससीए क्रिकेट अकैडमी रायबरेली मात्र 18.2 ओवर में 5 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया।


 एनएससीए की तरफ से सुधांशु सोनकर ने 57 रन बनाए और अनिल द्विवेदी 25 रन बनाए प्रतापगढ़ क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से फैज और आदित्य शुक्ला ने दो-दो सफलताएं अर्जित किया इस मैच के मैन आफ द मैच सुधांशु सोनकर रहे ।           


आज के मुख्य अतिथि श्री रोशन लाल उमर वैश्य और विशिष्ट अतिथि के रूप में दुर्गेश तिवारी, विनीत मिश्रा, मनीष मिश्रा, रितिक श्रीवास्तव, सक्षम सिंह आदि मौजूद रहे इस मैच के दो निर्णायक मीत श्रीवास्तव और मोहम्मद सैफ रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे