Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सीआरपीएफ में तैनात रोशनी सिंह की स्मृति को प्रमोद तिवारी ने किया नमन, विधायक मोना की ओर से गांव में प्रवेश द्वार बनवाए जाने की सांसद ने की घोषणा



कुलदीप तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने सोमवार को उदयपुर क्षेत्र के कुम्भीआइमा के इसरी का पुरवा पहुंचकर सीआरपीएफ मे तैनात रोशनी सिंह के हाल ही मे इक्कीस नवंबर को डयूटी पर तैनाती के दौरान आकस्मिक निधन पर श्रद्धांजलि अर्पित की। 


प्रमोद तिवारी ने दिवंगत रोशनी के चित्र पर माल्यार्पण करते हुए देश की आंतरिक सुरक्षा की मजबूती मे रोशनी के अदम्य साहस की भी सराहना की। उन्होने रोशनी सिंह की स्मृति मे गांव मे क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा मोना की ओर से रोशनी सिंह के नाम पर प्रवेश द्वार भी निर्मित कराए जाने की घोषणा की। 


श्री तिवारी ने कहा कि रामपुर खास की एक साहसी बेटी के रूप में रोशनी सिंह का सीआरपीएफ सेवा मे दिया गया योगदान क्षेत्र की बेटियों के रक्षा क्षेत्र मे भी अदम्य साहस की मिशाल है। 


वहीं परिजनो ने सांसद प्रमोद तिवारी को बताया कि इसी सात दिसंबर को रोशनी की शादी होने वाली थी। पिता अनिल सिंह लल्लन रोशनी की शादी की तैयारियों व परिवार की खुशियों के अचानक मातम मे बदल जाने की बात कहते प्रमोद तिवारी से लिपटकर फफक पड़े। 


रोशनी की स्मृतियों मे गांव मे भावुक माहौल के बीच प्रमोद तिवारी की भी आंखे भर आयी दिखी। वहीं राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी के द्वारा रोशनी सिंह की सेवाओं के सम्मान मे गांव मे प्रवेश द्वार बनवाये जाने की घोषणा को लेकर लोगों को रोमांचित भी देखा गया। 


दौरे मे राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने लालगंज नगर पंचायत के मनीपुर में पहुंचकर दिनेश तिवारी के पुत्र शिखर तिवारी की हत्या पर परिजनो से मिलकर संवेदना प्रकट की। छात्र की हत्या से विलखते परिजनो को ढांढस दिलाते हुए उन्होने कहा कि घटना मे पीडित परिवार को न्याय दिलाने के लिए वह तथा विधायक मोना हर संभव प्रयास करेगे। 


वहीं प्रमोद तिवारी ने वार्ड मे ग्रामदेवी के समीप हो रही पं. भगवत प्रसाद मिश्र व उर्मिला मिश्रा के संयोजन मे श्रीमदभागवत कथा ज्ञान यज्ञ में शामिल हुए। यहां कथाव्यास अतुल जी महराज ने सांसद प्रमोद तिवारी को लोक साधना का मांगलिक सम्मान प्रदान किया। इसके पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी देउम पूरब गांव पहुंचे और यहां हो रही अरविंद नारायण मिश्र के संयोजन में भागवत कथा मे शामिल हुए। 


लालगंज स्थित कैम्प कार्यालय पर मीडिया से मुलाकात मे कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी ने बीजेपी पर हमलावर होते हुए कहा कि वह आये दिन अर्नगल बयानबाजी से देश मे नफरत का माहौल बनाए रखने से बाज नही आ रही है। 


भाजपा द्वारा राहुल गांधी के जय सियाराम बोलने पर की गयी टिप्पणी पर पलटवार करते हुए प्रमोद तिवारी ने कहा कि भाजपा स्वयं भगवान राम के प्रति कभी भी आस्थावान नही रही है। बकौल प्रमोद तिवारी बीजेपी भगवान राम को वोट बैंक की मशीन मानते हुए धर्म का व्यापार किया करती है। 


इस मौके पर चेयरपर्सन प्रतिनिधि संतोष द्विवेदी, मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल, केडी मिश्र, प्रतिनिधि आशीष उपाध्याय, सांगीपुर प्रमुख अशोक सिंह बबलू, डा. अमिताभ शुक्ल, प्रभात ओझा, त्रिभु तिवारी, छोटे लाल सरोज, अशोकधर द्विवेदी, सुधाकर पाण्डेय, रामबोध शुक्ल, दृगपाल यादव, पवन शुक्ल, गुडडू सिंह, मुरलीधर तिवारी, सर्वेश मिश्र, अनिल पाण्डेय, जमुना तिवारी, पं. गिरीश मिश्र, सौरभ शास्त्री, पिंटू पाण्डेय, मुरलीधर तिवारी आदि रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे