Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...बलरामपुर प्रीमियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट का तीसरा दिन


अखिलेश्वर तिवारी/वेद मिश्र
जनपद बलरामपुर जिला मुख्यालय के स्पोर्ट्स स्टेडियम में चल रहे बलरामपुर प्रीमियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट के तीसरे दिन सीआरपीएफ गाजीपुर तथा के बीएफ इटियाथोक गोंडा के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया । मुकाबले में सीआरपीएफ गाजीपुर की टीम ने इटियाथोक की टीम को हराकर मैच में खुद को बरकरार रखा है ।



5 दिसंबर को डॉ एपीजे अब्दुल कलाम ड्रीम फाउंडेशन के तत्वाधान में सिटी सनशाइन ग्रुप द्वारा आयोजित बलरामपुर प्रीमियर लीग 2022 के तीसरे दिन का मैच सीआरपीएफ गाजीपुर तथा के बीएफ इटियाथोक गोंडा के बीच खेला गया सीआरपीएफ गाज़ीपुर ने के,बी,एफ, इटियाथोक को हरा कर 2021 में फाइनल के हार का लिया बदला ले लिया है । बलरामपुर प्रीमियर लीग के आज के धड़कने रोक देने वाला मैंच सीआरपीएफ गाज़ीपुर बनाम के, बी,एफ, इटियाथोक के मध्य खेला गया । जिसमें सीआरपीएफ गाज़ीपुर ने टॉस जीत कर गेंदबाजी करने का फैसला लिया । इटियाथोक पहले बल्लेबाजी करते हुए 14.5 ओवर में 110 पर ही पूरी टीम ऑलआउट हो गई । लक्ष का पीछा करते हुए गाज़ीपुर की टीम ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए 14.3 ओवरों में 5 विकेट गवां करके मैच मे 5 विकेट से जीत दर्ज कर दूसरी बार सेमीफाइनल में पहुचने वाली टीम बनी । गाज़ीपुर के मनीष ने धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए 22 गेंदों पर 52 रन की नाबाद पारी खेली और मैन ऑफ द मैच अपने नाम किया ।


 विजई टीम को मुख्य अतिथियों द्वारा पुरस्कार प्रधान किया गया । मैच के मुख्य अतिथि इसरार अंसारी, समीर रिजवी, अखिलेश तिवारी (मान्यता प्राप्त पत्रकार) एवं शकील खान रहे । स्कोरर मजीद इब्राहिम, अमन खान, ओवैसी मकरानी, अर्श इसरार व एक्स्ट्रा ईवनिंग ऐंकर राजा अंसारी तथा मीडिया प्रभारी मासूम रज़ा, सुनील दत्त श्रीवास्तव मौजूद रहे । आज के दिन का दूसरा मैच कामाक्षी बाराबंकी बनाम वारसी इलेवन बलरामपुर के मध्य होना था, जिसमें कामाक्षी बाराबंकी की उपस्तिथ नही हुई जिससे वारसी बलरामपुर को वाकओवर दिया गया । बलरामपुर प्रीमियर लीग से कामाक्षी ग्रुप बाराबंकी को 3 साल का बैन लगाया गया है । बाराबंकी के कप्तान मनीष सिंह को और उनके टीम मैनेजमेंट के सभी सदस्यों को अगले 3 साल के लिए बलरामपुर प्रीमियर लीग में प्रतिबंधित किया गया है । आयोजकोंं द्वारा निर्णय लिया गया है कि मनीष सिंह और उनके टीम मैनेजर यदि किसी भी टीम का नेतृत्व करते है तो उस टीम को भी 3 साल के लिए प्रतिबंधित कर दिया जायेगा । कार्यक्रम के आयोजक सिटी सनशाइन ग्रुप के संस्थापक मेहताब जमील एवं सलीम खान, मोहम्मद चाँद, मोहम्मद सलमान तथा फरियद फाउंडेशन व मिशन मेडिकेयर हॉस्पिटल के संस्थापक डॉक्टर अख्तर रसूल भी मैच के दौरान मौजूद रहे । 4 दिसंबर को शुरू हुए बलरामपुर प्रीमियम लीग क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच 11 दिसंबर को खेलाा जाएगा ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे