Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नौतनवा:भाजपा नेता के घर पर चले बुलडोजर मामले में फिर पहुंचे एसडीएम,ली जानकारी



उमेश तिवारी

 महराजगंज:नौतनवा कस्बे के वार्ड नंबर 21 राजेन्द्र नगर मोहल्ले में स्थित भाजपा नेता बृजेश मणि त्रिपाठी के घर पर चले बुलडोजर मामले में आज देर शाम को एसडीएम नौतनवा पूरे दलबल के साथ स्वयं मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की जानकारी ली और अंत में कहा कि निश्चित रूप से इस मकान पर चले बुलडोजर के मामले में जल्द बाजी हो गई है। नक्शे का अवलोकन किया जा रहा है।


बता दे कि नौतनवा में भाजपा नेता के घर पर चले बुलडोजर का पूरे नगर में आज भी चर्चा जोरों पर है। भाजपा नेता के घर चले बुलडोजर को लेकर मामला काफी तूल पकड़ लिया है । 


जहां एक तरफ कानूनी दांवपेच में प्रशासन उलझता नजर आ रहा है, वहीं दूसरी तरफ राजनीतिक गलियारे में भी चर्चाओं का बाजार गर्म है। विरोधी दल के नेता भी भाजपा नेता के घर चले बुलडोजर पर अफसोस प्रकट कर रहे हैं।


हालांकि इस मामले को लेकर विधायक नौतनवा ऋषि त्रिपाठी काफी गंभीर है और आज अधिकारियों की क्लास लिए जाने की खबर है। जिसके मद्देनजर आज गुरुवार देर शाम को उपजिलाधिकारी दिनेश कुमार मिश्रा ने मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की गंभीरता से अवलोकन किया।


इस संबंध में उपजिलाधिकारी नौतनवा दिनेश कुमार मिश्रा ने बताया कि भाजपा नेता बृजेश मणि त्रिपाठी द्वारा दायर किए गए वाद के साथ साथ नक्शे की फोटो कांपी और मूल नक्शे से मिलान किया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे