Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

आईएसआई उत्पाद की पहचान के लिये इस एप का करें प्रयोग:सीडीओ



कुलदीप तिवारी 

प्रतापगढ़। विकास भवन सभागार में मुख्य विकास अधिकारी ईशा प्रिया की अध्यक्षता में भारतीय मानक ब्यूरो (बी0आई0एस0) की लखनऊ शाखा द्वारा वस्तुओं की गुणवत्ता सुनिश्चित कराने के उद्देश्य से संवेदीकरण कार्यशाला का आयोजन किया गया। 


कार्यशाला में मुख्य विकास अधिकारी ईशा प्रिया ने कहा कि राष्ट्र सेवा एवं गुणवत्तापूर्ण सचेतन समाज की स्थापना में भारतीय मानक ब्यूरो की भूमिका बहुत महत्वपूर्ण है। उन्होने कहा कि सरकारी खरीद में अफसर आई0एस0आई0 उत्पाद को प्राथमिकता दें।


 आई0एस0आई0 उत्पाद न होने की दशा में आईएसआई मानक के अनुसार ही खरीददारी की जाये। आईएसआई उत्पाद की सही पहचान के लिये बी0आई0एस0 केयर एप का प्रयोग करें। 


उन्होने कहा कि भारतीय मानक ब्यूरो उत्पादों पर आईएसआई मार्क, आभूषणों पर हालमार्क तथा इलेक्ट्रानिक मार्क आदि के माध्यम से उपभोक्ताओं को मानको के अनुरूप उत्तम गुणवत्ता वाले उत्पादों को पहुॅचाने में सफलतापूर्वक कार्य कर रहा है।कार्यक्रम का सफल संयोजन भारतीय मानक ब्यूरो लखनऊ के उप निदेशक प्रो0 राजीव रंजन ने किया। 


कार्यक्रम में धन्यवाद ज्ञापन नोडल अधिकारी रीना कुमारी ने किया। इस अवसर पर जिला अर्थ एवं संख्याधिकारी राजेश कुमार सिंह, सुनील कुमार गुप्ता एवं रवि प्रताप सिंह विधिक माप विज्ञान अधिकारी सहित जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे