Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नंदिनी नगर स्पोर्ट्स स्टेडियम में चल रही ओपेन सीनियर राष्ट्रीय कुश्ती प्रतियोगिता बंद

 


पं श्याम त्रिपाठी 

गोण्डा:नवाबगंज नंदिनी नगर स्पोर्ट्स स्टेडियम में चल रही ओपेन सीनियर राष्ट्रीय कुश्ती प्रतियोगिता के अचानक बंद होने से पहलवान निराश नजर आये।


 पर यहां की व्यवस्था से सभी खुश भी नजर आये पहलवानों का कहना है कि जबसे कुश्ती संघ राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पद संभाला था तब से पहलवानों को बेहतर सुविधाएं मिल रही है सम्मान भी बढ़ा है।



 इस प्रतियोगिता के अचानक बंद होने को लेकर हरियाणा के पहलवान रंजीत ने बताया कि जो हुआ वह अफसोसजनक है ।


वहीं इसी प्रदेश के पहलवान सोमनाथ ने बताया कि कुश्ती के नजरिया से जो हो रहा वह ठीक नहीं है पहलवानों की मेहनत पर पानी फेरा जा रहा है यहां की व्यवस्था पर उन्होंने बताया कि खानपान की बेहतर व्यवस्था है ।


अध्यक्ष जी के पहले यह व्यवस्था नहीं रहती थी ऐसा उनके सीनियर बताते हैं राजस्थान के अंकुर राजेश मीणा धर्मेंद्र जाट का कहना है कि यह समझें की कार्यक्रम समापन की घोषणा के बाद भी पहलवानों के लिए खाने के भोजन व ले जाने के भोजन की व्यवस्था है ।


जबकि दोपहर है ऐसा कहीं व्यवस्था नहीं होती है दिल्ली के पहलवान गजेन्द्र ठाकुर वीरेन्द्र गुर्जर सत्यम जाट का कहना है कि उभरते पहलवानों के भविष्य का नुक़सान हुआ है अध्यक्ष जी का कार्यकाल बेहतर भविष्य की तरफ जा रहा था विवाद के बारे में इन लोगों ने कुछ भी बोलने से मना कर दिया ।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे