Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मोतीगंज: अब थाने पर आने वाले हर व्यक्ति का आगंतुक रजिस्टर में दर्ज होगा विवरण:थाना अध्यक्ष



मोहम्मद सुलेमान

 गोंडा ! मोतीगंज थाना अध्यक्ष हुए  सख्त कहा अब थाने पर आने वाले हर व्यक्ति का आगंतुक रजिस्टर में दर्ज होगा विवरण दलालों और बिचौलियों पर रखी जाएगी कड़ी नजर।


मोतीगंज थाना अध्यक्ष प्रबोध कुमार कुमार ने हमारे संवाददाता मोहम्मद सुलेमान से वार्ता करते हुए बताया कि कोई भी पीड़ित परेशान व्यक्ति निसंकोच आकर मुझसे मिले उसकी समस्याओं का समाधान कराना हमारा कर्तव्य है ।


उन्होंने कहा कि किसी की कोई सिफारिश नहीं चलेगी पीड़ित अपनी बात आकर बताएं उसका निदान कराया जाएगा उन्होंने कहा कि हर आने वाले व्यक्ति का आगंतुक रजिस्टर पर हस्ताक्षर एवं विवरण दर्ज कराना होगा अगर एक ही व्यक्ति कई बार थाने पर आता है और उसके साथ कोई दलाल या बिजोलिया साथ में आता है तो उसके दलाल और बिजोलिया के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी उन्होंने आने पर मौजूद सभी उपनिरीक्षक एवं सिपाहियों को यह निर्देश दिया है कि कोई भी पीड़ित आए तो उसकी समस्या को सुनकर उसका निदान किया जाए।


 बिचौलिया या दलाल की कोई जरूरत नहीं है, थानाध्यक्ष ने सभी को सख्त हिदायत देते हुए बताया कि अगर कोई भी दलाल या बिचौलिया बार-बार थाने पर आता है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए वहीं उन्होंने कहा कि अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं है ।


उनकी जगह सिर्फ जेल है वह चाहे जो भी हो और चाहे जितना पहुंच वाला क्यों ना हो हमारा पहला कर्तव्य है पीड़ितों को न्याय दिलाना पीड़ित बिना डर बिना झिझक आकर अपनी समस्या बताएं उसकी समस्याओं का समाधान किया जाएगा।


 लेकिन किसी बिचौलिया दलाल को लेकर थाने पर ना आए क्योंकि यहां पर दलालों और बिचौलियों के लिए कोई जगह ही नहीं है!

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे