Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

करनैलगंज:राशन वितरण में अनियमितता की शिकायत पर जांच के बावजूद कार्यवाही न होने से नाराज दर्जनों ग्रामीणों ने तहसील में किया प्रदर्शन



रजनीश / ज्ञान प्रकाश 

करनैलगंज(गोंडा)। राशन वितरण में अनियमितता की शिकायत पर जांच के बावजूद कार्यवाही न होने से नाराज दर्जनों ग्रामीणों ने शनिवार को तहसील में प्रदर्शन कर उच्चाधिकारियों को शिकायत पत्र सौंपा। 


करनैलगंज अंतर्गत ग्राम पंचायत क़ोनहटा के निवासी कार्ड धारक शीला पत्नी केशवराम, उषा देवी, अमीना, सियाराम, नूर मोहम्मद, लल्लू, शिवकला, मनराज़ी, राजकुमारी, हीरा, अंगनू सहित दर्जनों कार्ड धारकों ने तहसील में प्रदर्शन कर एसडीएम को शिकायती पत्र सौंपा। 


पत्र में कहा है कि ग्राम पंचायत कोनहटा के कोटेदार द्वारा मनमानी तरीके से घटतौली करते हुए राशन का वितरण किया जा रहा है। आरोप है कि शिकायत पर बीते 30 दिसंबर को पूर्ति निरीक्षक जांच करने गांव पहुंचे जहां कोटेदार से मिलीभगत करके कार्ड धारकों को गुमराह करते हुये बयान के कागज पर अंगूठा व हस्ताक्षर करवा लिया। और अब तक कोई कार्रवाई नहीं की।


 पूर्तिनिरीक्षक  बालेश्वरमणि त्रिपाठी ने बताया कि अनियमितता की जांच की गई है। कोटेदार को आरोप पत्र जारी किया गया है। जवाब आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे