Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लालगंज:जरूरमंदों को बाटा गया ठंड में कम्बल, हुई सराहना, कम्बल पाकर खिले जरूरमंदों के चेहरे



कुलदीप तिवारी 

लालगंज,प्रतापगढ़: ठंड में जरूरतमंद कम्बल पाकर राहत में देखे गये। लालगंज के बेलहा गांव में सेवा प्रथम फाउंडेशन की ओर से तीन दिवसीय जरूरतमंदों को कम्बल वितरण अभियान के तहत दो सौ करीब परिवारों को कम्बल बांटे गये। 


बेलहा समेत आस पास के गांव के गरीब और वंचित परिवार कम्बल पाकर सर्द के मौसम में खुश भी दिखे। कार्यक्रम का शुभारम्भ संस्था के अध्यक्ष कृष्ण दत्त शुक्ल एवं समाजसेविका सरला शुक्ला ने दीप प्रज्जवलन कर किया। 


संस्थापक अतुल शुक्ला ने कहा कि इस प्रकार के अभियान के जारिये संस्था का उद्देश्य समाज के करीब और असहाय तपके को भी सुरक्षित जीवन के जरिये मुख्य धारा से जोड़ना है। 


अभियान के तहत सामाजिक कार्यकर्ताओं ने बेलहा ,कान का पुरवा , हिरउ का पुरवा, गम्भीरबाद आदि में पहुंचकर जरूरतमंदों को कम्बल बाटें। कार्यक्रम का संयोजन युवा समाजसेवी अभिनव शुक्ल ने किया। 


अभियान में अवशेष शुक्ल, विद्याधर शुक्ल, आलोक शुक्ल, राकेश शुक्ल, कमलेश शुक्ल, सुनील तिवारी, ज्ञान चन्द्र गुप्ता, संदीप पटेल, संतोष शुक्ल का सरहनीय योगदान दिखा। 


इस मौके पर रामदुलारे गौतम , बच्चा गौतम, राकेश यादव, अमरावती गुप्ता, अलीरजा, ज्ञान पति गौतम आदि रहे। इधर कम्बल वितरण कार्यक्रम को लेकर लोगों में आयोजकों के प्रति सराहना भी देखी सुनी गयी।

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे