Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

MLA के गनर से लूटी गई कार्बाइन से बदमाश ने ज्वैलर को मारी गोली,सुलतानपुर से जुड़े मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में मिली कार्बाइन के तार


                              वीडियो


सुलेमान

मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में दिनदहाड़े जिस मशीन गन से ज्वैलर को गोली मारी गई उस कार्बाइन के तार सुलतानपुर से जुड़े हैं। वो कार्बाइन गाजीपुर के मोहम्मदाबाद से सपा विधायक सुहैब उर्फ मुन्नू अंसारी के गनर राकेश चौधरी की है। श्रमजीवी एक्सप्रेस ट्रेन से 25 अक्टूबर को वाराणसी से लखनऊ जाते समय सुलतानपुर रेलवे स्टेशन से पहले बदमाशों ने चाकू घोंप कर कार्बाइन व मोबाइल लूट लिया था। 


सुलतानपुर स्टेशन से पहले हुई थी घटना 

ट्रेन सुलतानपुर स्टेशन पर रुकी तो जीआरपी पुलिस ने सिपाही राकेश को आनन-फानन में एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया था। जहां शरीर पर चाकुओं के गंभीर जख्म से हुए अत्याधिक रक्त स्राव से उसकी हालत बिगड़ चुकी थी। तत्काल डॉक्टर ने उसे ट्रामा सेंटर रेफर किया था। इस बीच अगले ही दिन जीआरपी के एडीजी, आईजी, डीआईजी, एसपी व सीओ ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। लापरवाही बरतने में एसओ को सस्पेंड कर एक बदमाश का स्कैच जारी किया।



दो नवंबर को सिपाही की हुई थी इलाज के दौरान मौत 


यूपी एसटीएफ से लेकर कई जिलों की जीआरपी व सुलतानपुर की क्राइम ब्रांच की टीम खुलासे के लिये लगाई गई लेकिन सबके हाथ खाली रहे। उधर लखनऊ पहुंचे सिपाही को मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां उसे होश ही नहीं आया और उसका बयान भी दर्ज नहीं हो सका। इसी बीच 2 नवंबर को उसने आखरी सांस ले लिया। उसके गृह जनपद प्रयागराज में अगले दिन उसका राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार कर दिया गया और फिर पूरा मामला ठंडा बस्ते में चला गया।



चाकू बरामद जिससे सिपाही पर किया गया था वार 



बताया जा रहा है कि सुलतानपुर से लूटी गई कार्बाइन से मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा के छोटी बाजार क्षेत्र को शातिर बदमाश दहलाने वाला था। मौके से बाजार वासियों ने अदम्य साहस का परिचय देते हुए लाठी डंडा लेकर व्यापारी से लूट का प्रयास कर रहे अभियुक्त को पकड़ लिया।पुलिस ने कार्बाइन के नंबर का मिलान किया तो सुलतानपुर जनपद के उसी कार्बाइन से मैच कर गया। पुलिस ने अभियुक्त के कब्जे से जो चाकू बरामद किया है उसके लिये भी दावा किया जा रहा है यह वही चाकू है जिससे बदमाश ने विधायक के गनर पर ताबड़तोड़ वार किया था। 


जल्द ही रिमांड पर लेगी सुलतानपुर की क्राइम ब्रांच टीम 


छिंदवाड़ा जिले की घटना पर आरपीएफ के क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर नंद बहादुर यादव ने बताया कि अभियुक्त छिंदवाड़ा पुलिस की हिरासत में है मामले में पूछताछ कर रही है जो कार्बाइन मिली है वह सुल्तानपुर की घटना में प्रयुक्त हुई थी। सुलतानपुर की क्राइम ब्रांच भी मामले पर नजर बनाये हुए है। सब कुछ ठीक-ठाक रहा तो रिमांड पर लेकर जल्द ही अभियुक्त को सुलतानपुर लाया जाएगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे