Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

अतिक्रमणकारियों पर प्रशासन ने कसा शिकंजा, हड़कंपअतिक्रमणकारियों पर प्रशासन ने कसा शिकंजा, हड़कंप



कमलेश

लखीमपुर खीरी 21 फरवरी। खीरी जिले में डीएम महेंद्र बहादुर सिंह के निर्देश पर सभी सात तहसीलों में एसडीएम न केवल स्वयं अतिक्रमण हटाओ अभियान की कमान संभाले है, बल्कि वह डीएम को नियमित रिपोर्ट भी कर रहे हैं। सभी तहसील क्षेत्रों के मुख्य मार्ग में वर्षों से अतिक्रमण जमाये अतिक्रमणकारियों पर मंगलवार को भी प्रशासन ने शिकंजा कसा।


प्रशासन ने बिना किसी भेदभाव के अतिक्रमण हटाने के दौरान जेसीबी से पक्की सिढ़ियों को तोड़ा। वही गुमटियों को भी हटाया गया। दिन भर चले अतिक्रमण हटाओ अभियान के बाद मुख्य सड़कें चौड़ी दिखने लगी। अतिक्रमण हटाने के दौरान अतिक्रमणकारियों के बीच अफरातफरी- मची रही। अधिकारियों ने विभिन्न दुकानों के आगे लगे होर्डिंग बोर्ड व एस्बेस्टस लगा कर किये गए अतिक्रमण को जेसीबी से तोड़वा दिया। 


बताते चले कि एसडीएम विनीत उपाध्याय ने कस्बा मितौली में लखीमपुर मैगलगंज मार्ग पर अवैध अतिक्रमण के खिलाफ अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया। एसडीएम राजेश कुमार ने तिकुनिया कस्बे में स्टेशन रोड से अस्पताल रोड पर से अतिक्रमण हटवाया। एसडीएम अनुराग सिंह ने गोला में अशोक चौराहे से विकास चौराहे एवं अलीगंज मार्ग पर अतिक्रमणकारियों पर शिकंजा कसते हुए कब्जा मुक्त कराया। एसडीएम श्रद्धा सिंह के निर्देश पर तहसीलदार सदर सुशील प्रताप सिंह ने हिदायतनगर चौराहे से कपूरथला तिरहा तक अतिक्रमण हटवाया। इस दौरान राजस्व, पुलिस व नगर पालिका की टीम मौक़े पर उपस्थित रही। वहीं अन्य एसडीएम ने भी अपने-अपने तहसील क्षेत्रों में स्वयं खड़े होकर अतिक्रमण अभियान को लीड किया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे