Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार बुरी तरह घायल, पुलिस ने भिजवाया अस्पताल


                                वीडियो


जनक राम वर्मा

अलावल देवरिया गोंडा। अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार बुरी तरह घायल पुलिस ने भिजवाया अस्पताल।

थाना कोतवाली देहात गोंडा के अंतर्गत पुलिस चौकी सालपुर क्षेत्र के अंतर्गत मुड़ाडीहा नहर के पास शुक्रवार की सुबह गांँव के लोगों ने देखा कि एक व्यक्ति नहर के पास रास्ते पर बुरी तरह घायल पड़ा हुआ है जिसकी सूचना क्षेत्र के लोगों ने डायल यू पी 112 को दी वही चौकी पुलिस को भी सूचना दी। चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल व्यक्ति को उपचार के लिए एंबुलेंस बुलवाकर जिला चिकित्सालय भिजवाया।

बताया जाता है कि यह घटना रात्रि की है और किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार घायल हुआ। जो रात भर पड़ा रहा सुबह लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी।

सालपुर पुलिस ने बताया कि घायल युवक सर्वेश पुत्र रामसागर निवासी बसंतपुर तिवारी थाना कोतवाली देहात गोंडा। पुलिस चौकी सालपुर क्षेत्र का निवासी है जो किसी कार्य से कहीं गया हुआ था और वापस अपने घर जा रहा था। रात्रि होने के कारण किसी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दिया जो रात भर नहर के पास पटरी पर पड़ा रहा। सुबह आसपास के लोगों ने देखा तो इसकी सूचना यूपी डायल 112 तथा पुलिस चौकी सालपुर पुलिस को दी। चौकी सालपुर के पुलिसकर्मियों ने पहुंचकर एंबुलेंस बुलाकर गंभीर अवस्था में उसे जिला अस्पताल में इलाज के लिए भिजवाया। पुलिस ने बताया कि मामला रात्रि का है और किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से यह घायल हो गया है। जिसका इलाज कराने के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया है हालत गंभीर है। वही घायल व्यक्ति के पिता ने बताया कि रात्रि को खेत में छुट्टा जानवरों की रखवाली करने के लिए गया था लेकिन यहां कैसे पहुंच गया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad