Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मोतीगंज:खेत की रखवाली मोहम्मद वकील को छुट्टा पशुओं ने दौड़ा लिया किसी तरह से जान बचाई

 




मोहम्मद सुलेमान

 गोंडा! मोतीगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सिसवरिया निवासी किसान ने बताया की बीती रात्रि हम 10-15 लोग अपने खेतों की रखवाली कर रहे थे जिसमें लगभग 50 से लेकर 60 छुट्टा आवारा पशु सांड आए और हम लोगों पर एकाएक दौड़ पड़े मारने के लिए किसी तरह से सभी लोग भागकर अपनी जान बचाई उन्होंने बताया कि इस समय हमारे क्षेत्र में छुट्टा आवारा पशुओं का काफी आतंक है जो रात में आकर फसलों को चरकर चौपट कर देते हैं।


 इसीलिए हम लोग इस सर्द हवा और ठंडक में अपने खेतों की रखवाली करते हैं लेकिन बीती रात्रि एकाएक छुट्टा आवारा पशुओं सांड का एक झुंड आ गया जो हम लोगों के ऊपर झपट पड़े किसी तरह से हम लोग भाग कर अपनी जान बचाई उन्होंने मांग किया है कि इन आवारा छुट्टा पशुओं को सरकार पकड़वा कर गौ आश्रय केंद्र में करवा दे जिससे जिससे कि हम लोगों की फसल भी बचे और हम लोगों पर छुट्टा आवारा पशु के हमले से बचें।


 मोतीगंज थाना क्षेत्र में आधा दर्जन से अधिक लोगों को यह छुट्टा आवारा पशु अपनी चपेट में ले कर घायल भी कर चुके हैं छुट्टा आवारा पशुओं के हमले से मोतीगंज थाना क्षेत्र के गांव के दो तीन लोगों की मौत भी हो चुकी है फिर भी शासन-प्रशासन इस पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है।


 काफी गमजदा और डरे सहमे हुए मोहम्मद वकील ने हमारे संवाददाता मोहम्मद सुलेमान को आकर मोतीगंज में बताया कि आज रात्रि में कई लोगों को मारकर सांड और छुट्टा पशुओं घायल कर देते हो सकता था उसमें किसी का मौत भी हो जाता लेकिन किसी तरह हम लोग भाग कर अपनी जान बचाई!

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad