Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

कश्मीर एकजुटता दिवस मनाने पर शहबाज जमकर हुए ट्रोल, लोगों ने पूछा: आटा मिला क्या?



उमेश तिवारी

काठमांडू / नेपाल:पाकिस्तान  के आर्थिक हालात काफी खराब हैं। देश में रोजमर्रा की जिंदगी में काम आने वाली चीजों के दाम आसमान छू रहे हैं। आंटा से लेकर पेट्रोल तक का दाम रिकार्ड स्तर पर पहुंच चुका है। आंटा की बात करें तो इसकी कीमत 150 रुपये प्रति किलो तक जा पहुंची है। इसके साथ-साथ पाकिस्तान पर 100 अरब डालर का कर्ज भी है। इसे चुकाने के लिए प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ  तमाम मुल्कों से लगातार पैसा मांग रहे हैं। देश का विदेशी मुद्रा भंडार भी 3 अरब डालर के आसपास रह गया है। 


इन सबके बावजूद पाकिस्तान ने बीते 5 फरवरी कश्मीर एकजुटता दिवस मनाया । पीएम शहबाज शरीफ कश्मीरी लोगों के लिए एकजुटता दिखाने में मशगूल रहे। इस दौरान उन्होंने ट्विटर पर भी कश्मीरी लोगों के लिए एकजुटता दिखाने की कोशिश की, जिसमें वह बुरी तरह से ट्रोल हो गए। ट्विटर पर लोगों ने उन्हें तुरंत याद दिलाया कि उनका देश राजनीतिक और आर्थिक संकटों में फंसा हुआ है और दुनिया भर में उसको भीख का कटोरा कहा जा रहा है। 


पीएम शहबाज शरीफ का ट्वीट


पीएम शहबाज शरीफ ने कश्मीर एकता दिवस के मौके पर कहा कि आज पूरा पाकिस्तान कश्मीरी भाइयों और बहनों के लिए अपनी अटूट एकजुटता और समर्थन जाहिर करने के लिए एक साथ आया है। IOJK के लोग अथक संघर्ष कर रहे हैं। भारत से आजादी के अपने सपने को साकार करने के लिए उन्होंने काफी संघर्ष किया है। अपने बलिदान के माध्यम से, उन्होंने आजादी की मशाल को जलाए रखा है।

मेरा यह विश्वास है कि उनका सपना जल्द ही पूरा होगा। उनके ट्वीट पर काफी लोगों ने प्रतिक्रियाएं दी। एक यूजर ने पूछा- आटा मिला क्या? वहीं एक यूजर ने पाकिस्तान के बलूचिस्तान और सिंध के लोगों पर हो रहे अत्याचार को लेकर बड़ी बात कह दी। एक ने पाकिस्तानी करेंसी के खस्ता हालात पर कमेंट किया। 


कश्मीर से जुड़ा ट्वीट वायरल हो गया


पाकिस्तान के पीएम का कश्मीर से जुड़ा ट्वीट वायरल हो गया, जिसके बाद भारत और पाकिस्तान के लोगों ने उन्हें बेरहमी से ट्रोल किया। यहां तक कि एक पाकिस्तानी ने भी उन्हें पाकिस्तान के गंभीर हालात की याद दिलाई।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे