Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

हुजूर.....!..हुजूरपुर रोड पर भीषण जाम में कई घंटो फंसे रहते हैं यात्री



रजनीश / ज्ञान प्रकाश 

करनैलगंज(गोंडा)। हुजूरपुर रोड पर लगने वाला जाम लोगों के जी का जंजाल बना हुआ है। कटरा घाट पुल में आई खराबी ऊपर से सहालग के दौर में कई किलोमीटर भीषण जाम लग रहा है। जिसमें फंसे लोग सिस्टम को कोसते नजर आते हैं।

  गोंडा-लखनऊ हाईवे के बड़े वाहनों का आवागमन वर्तमान में करनैलगंज-हुजूरपुर रोड से हो रहा है। जिसके चलते इस मार्ग पर प्रतिदिन घंटो जाम लगा रहता है। हुजूरपुर रेलवे क्रासिंग का समपार फाटक 282ए बंद होते ही क्षण भर में अस्पताल तिराहा से छतईपुरवा तक वाहनों का लंबा जाम लग जाता है। बुधवार शाम को सैकड़ों वाहनों का काफिला करनैलगंज बस स्टॉप से हुजूरपुर रेलवे क्रॉसिंग तक तक करीब दो किलोमीटर तक लग गया। वहीं गुरुवार को चिलचिलाती धूप में राहगीरों के साथ-साथ परीक्षा देकर वापस लौट रहे स्कूली बच्चे भी जाम के झाम में फंसे नजर आए। समाजसेवी लक्ष्मीशंकर तिवारी कहते हैं कि पुलिस प्रशासन यातायात व्यवस्था के प्रति गंभीर नहीं है। जिससे लोग मनमानी करने से बाज नहीं आते हैं और वाहनों को बेतरतीब तरीके से मार्ग पर ही खड़ा कर देते हैं। उनका कहना है कि ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए ताकि भविष्य में ऐसी गलती करने से बचें। छतईपुरवा निवासी गिरिजाशंकर तिवारी का कहना है कि इस मार्ग पर अक्सर जाम की समस्या बनी रहती है जिससे आए दिन लोग दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं। उन्होंने फ्लाई ओवर ब्रिज निर्माण की मांग की है। अधिवक्ता सुनील ओझा ने बताया कि ट्रैफिक अधिक होने के कारण जाम की समस्या उत्पन्न हो रही है। लोगों का कहना है कि कई बार ट्रेन निकलने के बाद भी मनमानी तरीके से गेटमैन द्वारा गेट खोला जाता है। जिससे भीषण जाम लग जाता है।

सुक्खापुरवा तिराहे के पास दोनों पटरीयों पर  रेड़ी ठेला वालों का अवैध कब्जा है। जिससे सड़क सकरी हो गई है। जल्दबाजी के चक्कर में लोग वाहनों को गलत दिशा में मोड़ देते हैं जिससे समस्या और विकराल हो जाती है।


 

एसडीएम हीरालाल का कहना है कि कटराघाट पुल में आई खराबी के चलते समस्या उत्पन्न हो रही है। जिसका मरम्मत कार्य चल रहा है। संभवता एक माह के भीतर यातायात व्यवस्था दुरुस्त हो जाएगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

Bottom Ad